फिल्म 'मेला' को ट्रिब्यूट देकर बोलीं ट्विंकल खन्ना- 'फिल्म ने लोगों पर छाप छोड़ी या दाग नहीं पता'
फिल्म 'मेला' को ट्रिब्यूट देकर बोलीं ट्विंकल खन्ना- 'फिल्म ने लोगों पर छाप छोड़ी या दाग नहीं पता'
Share:

बॉलीवुड फिल्म मेला तो आपने देखी ही होगी। इस फिल्म में नजर आईं ट्विंकल खन्ना ने हाल ही में अपनी फिल्म 'मेला' को ट्रिब्यूट दिया है और इसके लिए उन्होंने एक तस्वीर शेयर की। यह तस्वीर एक ट्रक के बैक की है जो आप देख सकते हैं। यह तस्वीर व्हाट्सएप फॉरवर्ड तस्वीर है और इस तस्वीर में एक ट्रक के पीछे 'मेला' का पोस्टर लगा हुआ है। आप देख सकते हैं इस पोस्टर में फिल्म में विलेन गुर्जर का किरदार निभाने वाले टीनू वर्मा दिखाई दे रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Twinkle Khanna (@twinklerkhanna)

आपको पता ही होगा यह फिल्म साल 2000 में आई थी। फिलहाल इस तस्वीर को शेयर करते हुए ट्विंकल ने कैप्शन में लिखा है, "कुछ चीजें, मुझे लगता है, टाइमलेस हैं! यह मेरे मैसेज में आज भी आया है और मैं क्या कह सकती हूं सिवाय इसके कि मेला निश्चित रूप से लोगों पर एक छाप या दाग छोड़ गई है, जो भी आप इसे और मेरे देश के बाकी हिस्सों पर देखते हैं।" वैसे ट्विकंल खन्ना के करियर के बारे में बात करें तो उन्होंने साल 1995 में आई फिल्म 'बरसात' से बॉलीवुड में डेब्यू किया। वहीं एक बार कॉफी विद करण में उन्होंने अपनी एक्टिंग की झलकियाँ देखीं थी और मजाक में कहा कि 'फिल्म में परफॉर्मेंस के बावजूद दर्शकों को 'मेला' याद है। यह फिल्म बॉक्स-ऑफिस पर बहुत बुरी तरह से पिट गई थी। मैंने कुछ ऐसा किया है जो किसी ने कभी नहीं देखा। मुझे न तो एक्टिंग में कोई दिलचस्पी थी और न ही उनमें इसके लिए टैलेंट है।'

वैसे ट्विंकल खन्ना के बारे में बात करें तो वह अपने मजेदार कटाक्ष के लिए मशहूर हैं। वह हर बार कुछ ना कुछ ऐसा कह जाती हैं जिससे वह चर्चाओं में आ जाती हैं। बीते दिनों ही ट्विंकल ने इंस्टाग्राम पर एक वायरल मीम पोस्ट किया था जिसमें कैप्टन अमेरिका के रूप में क्रिस इवांस यह कहते हुए दिखाई देते हैं, "अक्षय कुमार की पत्नी बड़ी स्टार क्यों नहीं है? क्योंकि ट्विंकल ट्विंकल लिटिल स्टार।" उस दौरान ट्विंकल ने मीम को कैप्शन देते हुए लिखा था, "जब आप फेमस मीम का हिस्सा बनते हैं, तब आप खुद को कैसे एक बोनाफाइड स्टार समझते हैं?"

डिप्टी CM नहीं बने सुशील मोदी, शिवानंत तिवारी ने कसा तंज

‘एक्स कॉलिंग’ गाने पर डांस करते नजर आए रोहनप्रीत सिंह, नेहा ने किया यह कमेंट

ट्रक में जा घुसी तेज रफ़्तार कार, भड़क उठी आग और देखते ही देखते राख हो गए 5 लोग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -