ट्विंकल ने अपने घर को बनाया 'छोटा जू', शेयर किया क्यूट सा वीडियो
ट्विंकल ने अपने घर को बनाया 'छोटा जू', शेयर किया क्यूट सा वीडियो
Share:

बॉलीवुड में बहुत कम फ़िल्में करने वाली ट्विंकल खन्ना एक ऐसी अदाकरा हैं जो हमेशा अपने बेबाक बयानों के लिए सुर्खियों में रहती हैं। अब हाल ही में उन्होंने कुछ ऐसा किया कि हर जगह लोग उनकी तारीफें करने में लगे हुए है। जी दरअसल, ट्विंकल छोटे-छोटे पप्पीज को घर में लेकर आईं और उन पप्पीज का वीडियो ट्विंकल ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Twinkle Khanna (@twinklerkhanna)

आप देख सकते हैं इस वीडियो को शेयर करते हुए ट्विंकल ने लिखा है, 'घर के बरामदे में आज मेहमान आए हैं। लगता है यह घर की सबसे लक्की जगह है क्योंकि यहीं सभी आते हैं, कुछ खाते हैं और फिर वापस चले जाते हैं।' वैसे इस कैप्शन के साथ ट्विंकल ने लिखा है, 'हैशटैग मेरा घर छोटा जू है।' आगे ट्विंकल ने कमेंट सेक्शन में लिखा है, 'सोशल मीडिया के अच्छे फायदे भी हैं। इस वीडियो के पोस्ट करने के 10 मिनट बाद मुझे कॉल्स आने लगी और एक ने 2 को अडॉप्ट कर लिया है।'

वैसे अक्षय और ट्विंकल की जोड़ी के बारे में बात करें तो यह दोनों बड़े ही बेहतरीन कपल हैं और दोनों को लोग जमकर प्यार भी देते हैं। वैसे आपको याद हो तो कुछ दिनों पहले कपिल शर्मा शो में अर्चना पूरन सिंह ने अक्षय से पूछा था कि 'तुम्हें कब पता चला कि तुम ट्विंकल से कभी नहीं जीत सकते?' तो अक्षय ने इसका जवाब तुरंत दिया था कि, 'शादी की रात ही पता चल गया था।' वैसे अक्षय के काम के बारे में बात करें तो जल्द ही वह फिल्म सूर्यवंशी, बेलबॉटम, अतरंगी रे में दिखाई देने वाले हैं।

उत्तर प्रदेश सहित 7 राज्यों में बर्ड फ्लू की दस्तक, दिल्ली में हाई अलर्ट जारी

NCB ने किया दिया मिर्जा की एक्स मैनेजर को गिरफ्तार, मिला 200 किलोग्राम गांजा

पाक में फिर शुरू हुआ बिजली का रोना, पावर ब्लैकआउट से कई शहर अंधेरे में डूबे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -