Puppy को नहलाते नजर आईं अक्षय कुमार की बेटी, वीडियो वायरल
Puppy को नहलाते नजर आईं अक्षय कुमार की बेटी, वीडियो वायरल
Share:

बॉलीवुड में अपनी बेहतरीन एक्टिंग से सभी का दिल जीतने वाले अक्षय कुमार अपनी बेटी की शक्ल को हमेशा मीडिया से छुपाते नजर आते हैं। अब इसी बीच उनकी बेटी का एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो को उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना ने शेयर किया है। ट्विंकल के बारे में बात करें तो वह लेखनी और अपने जोक्स के कारण हमेशा सोशल मीडिया पर छाईं रहती हैं। केवल इतना ही नहीं वह अपने ऑफिशियल अकाउंट से आए दिन अपने फोटो और वीडियो शेयर कर फैंस को मदहोश भी कर देती हैं। अब हाल ही में ट्विंकल खन्ना ने अपनी बेटी नितारा का एक वीडियो शेयर किया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Twinkle Khanna (@twinklerkhanna)

इस वीडियो को सोशल मीडिया पर बहुत पसंद किया जा रहा है। इस वीडियो पर फैन्स खूब रिएक्शन भी दे रहे हैं। आप देख सकते हैं इस वीडियो में नितारा प्यारे से Puppy को अच्छे से स्क्रब करके नहलाते हुए नजर आ रही हैं। वैसे ट्विंकल खन्ना ने वीडियो शेयर करते हुए बड़ा ही प्यारा सा मैसेज भी लिखा है। उन्होंने लिखा है, "एलेक्स (कुत्ते का नाम) को केवल उसी व्यक्ति से एक अच्छी स्क्रबिंग मिलती है जो उसे बिना बैठे आराम से सहला कर नहाएं।" वैसे ट्विंकल खन्ना की बेटी का यह वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है। इस समय यह वीडियो हर प्लेटफॉर्म पर काफी वायरल हो रहा है।

इस समय कई फैन्स ऐसे हैं जो नितारा की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। वैसे हम आपको यह भी बता दें कि यह पहली बार नहीं हुआ है बल्कि ट्विंकल आए दिन अपनी बेटी के ऐसे वीडियो शेयर करती रहती हैं। इस समय ट्विंकल खन्ना की इस पोस्ट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं। ट्विंकल के बारे में बात करें तो उन्होंने साल 2015 में अपनी पहली किताब Mrs Funny Bones पब्लिश की थी, जो कि बेस्ट सेलर की लिस्ट में भी शामिल हुई थी।

मोदी सरकार लॉन्च करेगी ‘सत्यजीत रे अवॉर्ड’, आखिर क्या है भाजपा की मंशा?

15 मई के बाद इस्तेमाल नहीं कर पाएंगे Whatsapp ! जानिए क्यों

भाग्यश्री की पहली फिल्म ने मचाया था जबरदस्त धमाल, पर इस शख्स के कारण छोड़नी पड़ी एक्टिंग

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -