पिता राजेश खन्ना के जन्मदिन पर ट्विंकल ने लिखा इमोशनल पोस्ट
पिता राजेश खन्ना के जन्मदिन पर ट्विंकल ने लिखा इमोशनल पोस्ट
Share:

बॉलीवुड के सुपरस्टार राजेश खन्ना का आज जन्मदिन हैं. उनका जन्म 29 दिसम्बर 1942 को अमृतसर में हुआ था. इस खास मौके पर राजेश खन्ना की बेटी ट्विंकल खन्ना ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है. आपको बता दें राजेश खन्ना और उनकी बेटी ट्विंकल खन्ना का एक ही दिन जन्मदिन आता है.

ट्विंकल ने इस पोस्ट में अपने पिता राजेश की एक बहुत बेहतरीन फोटो शेयर की है. इस फोटो को शेयर करके ट्विंकल ने अपने पिता को नमन किया है. भले ही आज राजेश खन्ना हमारे बीच ना हो लेकिन उनकी यादें हमेशा हमारे बीच में हैं. ट्विंकल ने राजेश का पुराना फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि- As a toddler, I was convinced that all the truckloads of flowers that would arrive for his birthday were actually for me... #nowandforever

इस खास मौके पर ट्विंकल खन्ना के साथ-साथ उनके पति अक्षय कुमार ने भी ट्वीट कर दोनों को बर्थडे की शुभकामनाएं दी हैं. आपको बता दें राजेश जी ने मार्च 1973 में डिम्पल कपाड़िया से विवाह कर लिया था. राजेश और डिम्पल की दो बेटियाँ- ट्विंकल और रिंकी हैं. भले ही ट्विंकल खन्ना ने अपने करियर की शुरुआत बतौर एक्ट्रेस की थी लेकिन उनके पिता ये चाहते थे कि वह राइटर बनें. ट्विंकल खन्ना ने अपने पापा का ये सपना भी पूरा किया था.

राजेश खन्ना पर जान छिड़कती थीं लड़कियां, सफेद गाड़ी को चूमकर कर देती थीं लाल

हैप्पी बर्थडे राजेश खन्ना : जानिए उनका 'राजेश' से 'काका' बनने तक का सफर

आलोक नाथ पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाने वाली महिला ने अब दिया ये बड़ा बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -