पत्नी-बच्चों संग शतरंज खेलते दिखें अक्षय कुमार, ट्विंकल बोली-खिलाड़ियों के खिलाड़ी
पत्नी-बच्चों संग शतरंज खेलते दिखें अक्षय कुमार, ट्विंकल बोली-खिलाड़ियों के खिलाड़ी
Share:

बॉलीवुड का स्टार कपल अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना फिलहाल अपनी बेटी नितारा के साथ छुट्टियां मना रहा हैं. अक्षय द्वारा हाल ही में रोहित शेट्टी के निर्देशन में तैयार हो रही फिल्म सूर्यवंशी का मुंबई शेड्यूल निपटाया गया था और फिर इसके बाद से वे वेकेशन पर ही हैं. लेकिन वेकेशन की लोकेशन का खुलासा अभी तक नहीं हो सका है. जबकि अक्षय की पत्नी ट्विंकल द्वारा इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट की गई हैं, जिसमें वे अक्षय और नितारा के साथ शतरंज खेलते हुए नजर आ रही है. 

ट्विंकल द्वारा तस्वीर के साथ लिखा गया है कि दुर्भाग्य से जब आप खिलाड़ियों के खिलाड़ी के साथ कोई खेल खेल रहे हों तो आपका हारना लगभग तय ही है. आपको जानकारी के लिए यह भी बता दें कि अक्षय कुमार करियर के शुरूआती दौर में अपनी खिलाड़ी इमेज के चलते काफी मशहूर थे और उन्होंने साल 1992 में खिलाड़ी, साल 1994 में मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी, 1995 में सबसे बड़ा खिलाड़ी, 1996 में खिलाड़ियों का खिलाड़ी, साल 1997 में मिस्टर एंड मिसेज खिलाड़ी, साल 1999 में इंटरनेशनल खिलाड़ी और साल 2000 में खिलाड़ी 420 नामक फ़िल्में की थी. बाद में उन्हें  खिलाड़ी कुमार का उपनाम मिला था. 

वर्कफ्रंट की बात की जाए तो फिल्म सूर्यवंशी को रोहित शेट्टी डायरेक्ट कर रहे हैं और इस फिल्म के साथ ही कटरीना और अक्षय 10 साल बाद एक साथ काम करने के लिए तैयार है. जबकि हाल ही में अक्षय की फिल्म मिशन मंगल का टीजर रिलीज हुआ है. यह फिल्म 15 अगस्त 2019 को आएगी. 

सारा अली के बाद अब इस एक्ट्रेस का आया कार्तिक पर दिल

बॉम्बे HC की सीबीएफसी को फटकार, कहा- आप एक फिल्म प्रमाणन बोर्ड हैं, न कि...'

'खानदानी शफाखाना' की कहानी पर बोले रैपर बादशाह,'अपने रोल से काफी..'

कंगना ने की ऐसी हरकत, बालाजी टेलीफिल्म्स को मांगनी पड़ी माफी, कहा-'दुर्भाग्य से...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -