ट्विंकल खन्ना ने शेयर की इमोशनल फोटो, नज़र आये उनके पिता
ट्विंकल खन्ना ने शेयर की इमोशनल फोटो, नज़र आये उनके पिता
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री और अब लेखक के तौर पर भी अपनी पहचान बना चुकी ट्विंकल खन्ना अपने पिता के बहुत क्लोस थी. उनके पिता  भारतीय हिंदी सिनेमा के पहले सुपरस्टार राजेश खन्ना थे जिनके साथ काफी ख़ास बांड शेयर करतीं थीं, अपने बेहतरीन लेखन कौशल के लिए भी ट्विंकल खन्ना काफी प्रसिद्ध हैं. आपको बता दें हाल ही में उन्होंने एक खास तस्वीर शेयर की है जिसके बारे में बताने जा रहे हैं. 

आपको बता ट्विंकल खन्ना ने सोशल मीडिया पर एक दिल को छू लेने वाली तस्वीर शेयर की है, ये तस्वीर तब की है जब ट्विंकल का जन्म हुआ था, इस तस्वीर में वो अपने पिता दिवंगत राजेश खन्ना की गोद में नज़र आ रहीं हैं, वहीं उनकी मां डिंपल कपाड़िया उनको देख रहीं हैं. वाकई तस्वीर बहुत ही खूबसूरत है और बहुत ही पुरानी भी जिसे देखकर फैंस तो हैरान रह ही जायेंगे. 

इसके साथ ही ये तस्वीर शेयर करते हुए ट्विंकल खन्ना ने अपने पिता दिवंगत राजेश खन्ना को याद किया है, बता दें कि ये तस्वीर जसलोका हॉस्पिटल की है, जहां पर ट्विंकल खन्ना का जन्म हुआ था. इसके साथ ही आपको अवगत करा दें कि ट्विंकल खन्ना के द्वारा शेयर की गयी इस तस्वीर को उनके फैंस काफी ज्यादा पसंद कर रहें हैं, साथ ही साथ तस्वीर को देखकर कई फैंस को इमोशनल भी हो रहें हैं. बता दें कि लेखक के तौर पर अभी तक ट्विंकल खन्ना तीन बुक्स लिख चुकीं हैं जिसे लोगों ने काफी पसंद भी किया है.

इन खूबसूरत एक्ट्रेस के साथ काम करना चाहती हैं कैटरीना कैफ

करीना के लिए दिलजीत ने गाया गाना, एक्ट्रेस बोली-मुझे तुम्हारी ये बात पसंद

रातोरात अपने साथ ऐसा नहीं चाहते थे पंकज त्रिपाठी, सफलता को लेकर कही ऐसी बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -