अक्षय कुमार ने अपनी पत्नी की कहा 'महा पकाऊ', ये है वजह

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना की जोड़ी तो बॉलीवुड का कूल कपल कही जाती है. आए दिन ये कपल सोशल मीडिया पर स्वीट नोकझोंक से भरी पोस्ट शेयर करते ही रहते हैं. हाल ही में ट्विंकल ने एक पोस्ट के जरिए सोशल मीडिया पर पति अक्षय कुमार की क्लास ले ली. दरअसल अक्षय को एक इंग्लिश वर्ड का मतलब नहीं पता था. इस पोस्ट के जरिए ट्विंकल ने ये भी बताया कि जब उन्होंने अक्षय को इस शब्द का मतलब समझाना चाहा तो सुपरस्टार एक्टर ने उन्हें महापकाऊ कह डाला.

ट्विंकल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अक्षय की एक तस्वीर शेयर की थी. इस फोटो में आप देख सकते हैं अक्षय ब्लैक रंग की टर्टल नेक टीशर्ट में नज़र आ रहे हैं लेकिन उनके चेहरे पर टेंशन दिखाई दें रहा है. इस फोटो को शेयर कर ट्विंकल ने कैप्शन में लिखा कि- 'भारतीय मर्दों के लिए एक टिप - एक ब्लैक टर्टल नेक टीशर्ट आपको Exponential स्तर पर स्मार्ट बना सकती है बस आप आपके बगल में बैठी महिला से इसका मतलब पूछने मत लग जाना. और हां, इस शब्द का मतलब समझाने पर किसी को 'महा पकाऊ' कहकर संबोधित करना बिल्कुल फायदे का सौदा नहीं होगा.'

अक्षय की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. आपको बता दें ट्विंकल अपने सेंस ऑफ ह्यूमर के लिए जानी जाती रही हैं. भले ही इन दिनों वो फिल्मों में नजर ना आती हो लेकिन सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहती हैं और हर थोड़े दिन में कोई ना कोई पोस्ट शेयर करती ही रहती हैं.

बला की खूबसूरत अदाकारा मधुबाला के नाम हुआ आज का GOOGLE DOODLE

हर बार फोटोशूट के दौरान न्यूड हो जाती है ये मॉडल, वैलेंटाइन डे पर फिर शेयर की तस्वीरें

सलमान की बड़ी फिल्म 'भारत' का क्लाइमेक्स हुआ लीक, कुछ ऐसी चल रही है तैयारियां

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -