दिल्ली-पंजाब भेजे ट्विंकल खन्ना ने ऑक्सीजन कंसंट्रेटर्स

May 17 2021 01:21 PM
दिल्ली-पंजाब भेजे ट्विंकल खन्ना ने ऑक्सीजन कंसंट्रेटर्स

देश में कोरोना वायरस का कहर तेजी से बढ़ रहा है। ऐसी स्थिति में स्टार्स मदद का हाथ आगे बढ़ा रहे हैं। इस लिस्ट में सलमान खान से लेकर सोनू सूद तक का नाम शामिल है. वही अब एक नाम और शामिल हुआ है ट्विंकल खन्ना का. जी हाँ इस समय ट्विंकल लगातार जरूरतमंदों की मदद कर रही हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने पंजाब और दिल्ली की तरफ कदम बढ़ाया है और यहां पर संक्रमित लोगों की मदद की है।

बीते दिनों उन्होंने 100 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर के वितरण की घोषणा की थी। अब उन्होंने अपना वादा निभाया। हाल ही में ट्विंकल ने पंजाब और दिल्ली में ऑक्सीजन कंसंट्रेटर भेजे हैं। आप देख सकते हैं इसकी जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया पर दी है। जी दरअसल बीते दिन ही ट्विंकल खन्ना ने अपने सोशल मीडिया साइट ट्विटर के जरिए इस बात की जानकारी शेयर की। आप देख सकते हैं अदाकारा ने तीन तस्वीरों के जरिए इस बारे में बताया। अपनी पोस्ट में ट्विंकल ने बताया कि, ''ऑक्सीजन कंसनट्रेटर्स की तीसरी खेंप को दिल्ली और पंजाब में रह रहे लोगों के लिए बांटा जाएगा।'' उन्होंने एक अन्य तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा है, "हमारा तीसरा लॉट दिल्ली के मरीजों को बांटा जाएगा।"

 

वही एक अन्य तस्वीर शेयर करते हुए ट्विंकल खन्ना ने लिखा है, "खालसा एड की मदद से एक और लॉट पंजाब के मरीजों को भेजा जाएगा।" आप सभी को बता दें कि ट्विंकल खन्ना ने बीते दिनों ही कोरोना संक्रमितों के लिए 250 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर वितरित किये थे और सोशल मीडिया के जरिए उन्होंने यह जानकारी शेयर की थी। उस दौरान उन्होंने बताया था कि, एनजीओ की मदद से 250 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर उपलब्ध कराया गया है।

आज इंदौर-भोपाल में दिख सकता है तूफ़ान तौकते' का असर, CM शिवराज ने की यह अपील

तमिलनाडु: कोरोना से लड़ने के लिए गठित हुई विधायकों की समिति, CM स्टालिन खुद संभालेंगे कमान

CM शिवराज ने किया धर्मगुरु आदि शंकराचार्य की जयंती पर नमन