बेटी नितारा से परेशान हुई ट्विंकल खन्ना, वायरल हुआ वीडियो
बेटी नितारा से परेशान हुई ट्विंकल खन्ना, वायरल हुआ वीडियो
Share:

अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना अपने जीवन में बहुत कुछ करती रहती हैं. वो एक्ट्रेस होने के साथ-साथ लेखक, इंटीरियर डिजाइनर, प्रोड्यूसर और मां भी हैं. अभी उन्हें अपने मां के रोल में थोड़ी परेशानी उठानी पड़ रही है. ट्विंकल खन्ना भी बाकि स्टार्स की तरह अपने घर में आइसोलेशन में हैं. इसमें उनके साथ उनके पति और अभिनेता अक्षय कुमार और बेटी नितारा भी है.

बता दें की 7 साल की नितारा आजकल अपनी मम्मी को तंग करने में लगी हुई हैं. नितारा हमेशा ट्विंकल को बिजी रखती हैं लेकिन इस बार उन्होंने कुछ ऐसा कर दिया है, जिससे ट्विंकल खन्ना थोड़ी परेशान हो गई हैं. असल में नन्हीं नितारा की वजह से ट्विंकल के वीकेंड की शुरुआत चप्पल ढूंढने से हुई है, जिसे उन्होंने खो दिया था. ट्विंकल ने बेटी का वीडियो शेयर करते हुए बताया कि कैसे नितारा ने मस्ती करते हुए अपनी चप्पल जो उड़ा दी और फिर उसे ढूंढने लगीं. ट्विंकल ने वीडियो के साथ लिखा, 'मुझे नहीं पता दूसरी मांए अपने बच्चों को कैसे संभाल रही हैं लेकिन मैं तो हार मान चुकी हूं. मेरी बच्ची ने 'गलती' से अपनी चप्पल लाइट की जगह पर फेंक दी है. साफ बात है कि आपको किसी बड़ी परेशानी के आने की चिंता करने की जरूरत नहीं है, जब आपके घर में खुद एक छोटी बला घूम रही हो.'

जानकारी के लिए बता दें कि ट्विंकल ने इंस्टाग्राम पर अपने पालतू कुत्ते को सहलाते हुए एक फोटो शेयर किया है. इस फोटो के साथ उन्होंने जनता को बताया कि गलत खबरों के चलते लोगों ने अपने पालतू जानवरों को छोड़ दिया है. उन्होंने लिखा, 'इस बात का कोई सबूत नहीं ही कि कुत्ते और बिल्ली से कोरोना वायरस फैलता है. गलत खबरों की वजह से लोग अपने पालतू जानवरों को छोड़ रहे हैं. अपने जानवारों को प्यार दो इससे आप और आपके पेट्स स्वस्थ रहेंगे. तो प्यार बांटते जाओ.' कुछ दिनों पहले भी ट्विंकल खन्ना ने अक्षय कुमार और बेटी नितारा की गार्डन में खेलते हुए फोटो पोस्ट की थी.

कोरोना से पहले इन विवादों में पड़ चुकी है कनिका कपूर

कनिका के पिता ने बदला अपना बयान

श्रद्धा कपूर ने कोरोना को लेकर फैंस को किया जागरूक 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -