यह है ट्विंकल खन्ना का जोया फैक्टर, जवाब में सोनम कपूर ने कहा कुछ ऐसा
यह है ट्विंकल खन्ना का जोया फैक्टर, जवाब में सोनम कपूर ने कहा कुछ ऐसा
Share:

एक्ट्रेस सोनम कपूर अपनी आज रिलीज हुई फिल्म जोया फैक्टर को लेकर खूब चर्चा में चल रही हैं और इस फिल्म के प्रचार हेतु वह कई वीडियो भी शेयर कर रही हैं. वहीं अब ट्विंकल खन्ना को अपने बेटे आरव के सपनों की चिंता सताई है. सोनम कपूर द्वारा ट्विंकल खन्ना का एक वीडियो साझा किया गया है और इसमें उन्होंने लिखा है कि, शुक्रिया अपना अंधविश्वास हमारे साथ साझा करने के लिए. उम्मीद करते हैं लक आपके साथ है.

बता दें कि इस वीडियो में ट्विंकल कह रही है कि मेरा लकी चार्म कंपास ऐप है और इसे मैंने अपने फोन पर भी डाउनलोड किया है. मैं लंदन में हूं और जब मैंने अपने बेटे के कमरे को खोजा और मैंने जब उससे यह कहा कि बेटा आपका सिर सही दिशा में है? मैंने कंपास निकाला तो देखा उसका सिर नॉर्थ में था. वास्तु की माने तो, इसमें कुछ दिक्कत थी. उसे मांस खाने वाले बैक्टीरिया द्वारा खाया जा रहा था. मैं चुप नहीं रह सकती थी, हालांकि उसका तकिया बदल दिया और अब मैं खुश हूं. आप महिला को भारत से बाहर ले जा सकते हो, हालांकि वास्तु शास्त्र को उससे बाहर नहीं कर सकते हैं.

साथ ही बॉलीवुड अदाकारा अनन्या द्वारा कहा गया है कि, मेरा जोया फैक्टर है कि हर फ्लाइट से पहले मैं अपनी अंगुलियां चटकाती हूं. अतः मुझे लगता है कि अगर मैं ऐसा नहीं करूंगी तो मेरे साथ कुछ गलत होगा. सोनम द्वारा इस वीडियो को भी शेयर किया है और ट्वीट कर उन्होंने लिखा है कि, जोया सोलंकी की तरफ से आपको बेस्ट ऑफ लक.

 

War : ऋतिक-टाइगर के जबरदस्त एक्शन के साथ डांस भी में दिखेगा कमाल, हिट गाने का होगा रीमिक्स

जल्द ही आएगी मुन्नाभाई, संजय दत्त ने दी जानकारी

इस बोल्ड एक्ट्रेस के प्यार में पागल थे महेश भट्ट, कहा- 'उस औरत की बर्बादी...'

इंटरनेशनल मैगजीन की 20वीं सालगिरह पर इस अंदाज में नजर आईं प्रियंका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -