बिना किसी सेफ्टी के हेलिकॉप्टर स्टंट करने पर ऐसा था ट्विंकल खन्ना का रिएक्शन
बिना किसी सेफ्टी के हेलिकॉप्टर स्टंट करने पर ऐसा था ट्विंकल खन्ना का रिएक्शन
Share:

हिंदी सिनेमा के जाने माने फिल्म निर्देशक रोहित शेट्टी और अक्षय कुमार अपनी आने वाली फिल्म ‘सूर्यवंशी’ के प्रमोशन में काफी ज्यादा व्यस्त हैं। इसके साथ ही फिल्म पुलिस के काम पर आधारित हैl इस फिल्म में 90 प्रतिशत एक्शन सीन हैं और अधिकतर स्टंट अक्षय कुमार द्वारा ही किए गए है। इसके साथ ही वह भी ज्यादातर बिना किसी सुरक्षा उपाय के किए गए हैं। जब एक कॉमेडी चैट शो में अक्षय से पूछा गया कि उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना ने बिना सुरक्षा उपायों के इस तरह के खतरनाक स्टंट करने पर क्या प्रतिक्रिया दी है|

तब इस पर अक्षय ने जवाब दिया कि उन्होंने अब उन्हें टोकना छोड़ दिया है। असल में शो में रोहित ने खुलासा किया था कि अक्षय ने बाइक से हेलीकॉप्टर पर छलांग लगाने का स्टंट किया हैं, जिसे उन्होंने बिना किसी सहारे के किया हैं। वहीं रोहित शेट्टी ने यह भी कहा कि अक्षय का स्टंट देखकर वह और क्रू सभी हैरान थे। इसके अलावा आगे उन्होंने यह भी कहा कि शुरू में उन्होंने बाइक से हेलीकॉप्टर पर कूदने के दौरान बीच में एक कट भी रखा था, जिससे वे उन्हें हार्नेस पहना सकें परन्तु उन्हें बाद में पता चला कि अक्षय ने बिना किसी सहारे के एक्शन सीन जारी रखने के लिए कहा था।

वहीं यह पहली बार है जब रोहित और अक्षय किसी फिल्म के लिए एक साथ आए है। इसके अलावा अक्षय फिल्म में ‘नमस्ते लंदन’ और वेलकम की को-एक्ट्रेस कटरीना कैफ के साथ एक बार फिर साथ नजर आ रहे है । वहीं फिल्म में अजय देवगन (सिंघम) और रणवीर सिंह (सिम्बा) की भी अहम भूमिकाएं होंगी और तीनों को एक साथ एक्शन करते हुए देखना शानदार होगा। ‘सूर्यवंशी’ 24 मार्च 2020 को सिनेमाघरों में रिलीज होनेवाली हैं। ऐसा बताया जा रहा है कि अक्षय कुमार एक्शन करने में पारंगत माने जाते हैं। इसके साथ ही वह कई फिल्मों में दमदार एक्शन कर चुके हैं। इस फिल्म में भी उन्होंने कई शानदार स्टंट किए हैं। उन्हें खिलाड़ी कुमार ने नाम से भी जाना जाता हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar) on

'अंग्रेजी मीडियम' के बाद इरफान खान इस फिल्म में आएंगे नजर

कोरोना के वजह से इन दो बढ़ीं फिल्मों की रिलीज डेट में आ सकता हैं बदलाव

65 की उम्र में ऋतिक की मां पिंकी रोशन चढ़ी पेड़ पर, बेटे ने कहीं ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -