+

पुण्य तिथि पर ट्विंकल खन्ना ने किया पिता को याद, शेयर की तस्वीर

पुण्य तिथि पर ट्विंकल खन्ना ने किया पिता को याद, शेयर की तस्वीर

बॉलिवुड एक्टर  राजेश खन्ना को गुजरे हुए 7 साल बीत चुके हैं. फैंस उन्हें कभी नहीं भूल पाते और फिल्मों से उनकी याद बनाये रखते हैं. देश के पहले सुपरस्टार राजेश खन्ना अभी भी लाखों दिलों में बसे हैं और उनकी जगह कोई नहीं ले सकता. वह नई पीढ़ी के लिए आइडियल हैं और उन्होंने जिस तरह अपने किरदारों को जीवन दिया, उसके लिए उन्हें कभी नहीं भूला जा सकता.वहीं आज की पीढ़ी भी उनके मानती है और उनकी एक्टिंग के लिए उनकी फैन भी है. 

हाल ही में उनके पुण्य तिथि थी जिस पर बॉलीवुड सितारों से उन्हें याद किया है. बात करें उनकी बेटी की तो उन्होंने अपने पिता को याद किया है. बता दें, उनकी डेथ एनिवर्सरी पर उनकी बेटी ट्विंकल खन्ना ने बहन रिंकी और पिता के साथ अपनी तस्वीर शेयर की. इस तस्वीर में वह अपने पिता के कंधे पर झुकी हुई हैं. इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है, आज भी मेरे दिल में रहते हैं और उन लाखों लोगों के जिन्होंने उन्हें अपने दिल में जगह दे रखी है.' यहां देखें तस्वीर. 

यह सच है कि राजेश खन्ना फिल्म इंडस्ट्री में जो रिक्तता छोड़ गए हैं उसे भरा नहीं जा सकता. वह हमेशा देश के पहले सुपरस्टार रहेंगे. बॉलीवुड में उन्होंने कई फिल्मों में काम किया और अपनी एक्टिंग से सभी का दिल जीता. आज भी कोई एक्टर उनकी तरह नहीं है ना ही हो सकता है.

Review : घिसी-पीटी कहानी है 'झूठा कहीं का', कॉमेडी के लिए देखा जा सकता है

'पति पत्नी और वो' के सेट पर मना भूमि का धमाकेदार बर्थडे, देखें तस्वीर

Dabangg 3 के सेट लीक हुआ चुलबुल पांडेय का वीडियो