पति की दरियादिली से खुश हुईं ट्विंकल, कहा- 'मुझे प्राउड है वो मेरे पति हैं'
पति की दरियादिली से खुश हुईं ट्विंकल, कहा- 'मुझे प्राउड है वो मेरे पति हैं'
Share:

इस समय कोरोना वायरस का कहर सभी जगह देखने के लिए मिल रहा है. इस कहर से सभी हैरान परेशान है. ऐसे में बॉलीवुड के कई सुपरस्टार, भारत में कोरोनावायरस की हालत को देखते हुए- गरीब लोगों को दान दे रहे हैं, इस लिस्ट में रितिक रोशन ने 20 लाख, साउथ के एक्टर प्रभास ने 4 करोड़, कपिल शर्मा ने 50 लाख, तो महेश बाबू ने 2 करोड रु Pm cares fund में डाले हैं. वहीँ अक्षय कुमार भी सभी के लिए महान बने हुए हैं और उन्होंने भी शानदार राशि दान की है. आप जानते ही होंगे इन बुरे हालात में कई करोड़पति लोग गरीबों को दान करते हुए नजर आ रहे हैं और इससे गरीबों का घर चल रहा है, उन्हें दो समय का खाना मिल रहा है और वह बच्चों की परवरिश ढंग से कर पा रहे हैं.

इस लिस्ट में अक्षय कुमार ने Pm cares fund में 25 करोड़ का सबसे ज्यादा योगदान दिया है और अक्षय कुमार ने यह दान देकर भारत के प्रति अपना प्यार दिखाया है. ऐसे में अक्षय कुमार की पत्नी ने उनपर गर्व जताया है. जी हाँ, आप देख रहे होंगे इस समय सारे बैंक भी बंद है और इतनी बड़ी रकम निकालना बहुत मुश्किल है, तो ट्विंकल खन्ना ने अक्षय से सवाल किया कि- 'आप इनका बंदोबस्त कैसे करोगे...?' तो अक्षय कुमार ने दिल जीतने वाला जवाब दिया और यह जानने के बाद ट्विंकल खन्ना ने कहा कि- 'मुझे प्राउड है, कि अक्षय कुमार मेरे पति हैं, वह सचमुच के दिलदार आदमी है और मैं उनसे बहुत ज्यादा प्यार करती हूँ.'

आप सभी को बता दें कि अक्षय कुमार ने ट्विंकल के सवाल का जवाब दिया कि- 'मैं अभी बॉलीवुड में डेब्यू करने से पहले बहुत ज्यादा गरीब था और मैं इस समय भारत के हालात समझता हूं, हम कैश में पेमेंट देंगे और सबकी मदद करेंगे. अगर इस बुरे समय में मैं किसी के काम नहीं आया तो- मैं किसी काम का आदमी नहीं हूं, मैं गरीबों की हालत समझता हूं और उनकी मदद करने के लिए कहीं से भी पैसे का इंतजाम करूंगा, लेकिन किसी को भूखा नहीं मरने दूंगा, जान है, तो जहान है, इसलिए मैं Pm care fund में 25 करोड़ जमा करूंगा.' आप सभी को बता दें कि अक्षय की दरियादिली सभी के दिलों को लुभा रही है और सभी उनकी तारीफों में लगे हुए हैं.

करीना ने शेयर की बेटे की पेंटिंग की तस्वीर 

पति राज कुंद्रा संग शिल्पा शेट्टी ने लिया Flip The Switch Challenge

जानिए क्यों माँ दुर्गा के पास हैं इतने अस्त्र-शस्त्र

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -