बेटे आरव के जन्मदिन पर ट्विंकल ने शुरू किया ये खास काम
बेटे आरव के जन्मदिन पर ट्विंकल ने शुरू किया ये खास काम
Share:

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार और ट्विकंल खन्ना की बेटे आरव (Aarav Birthday) ने रविवार को अपना जन्मदिन मनाया. ऐसे दोनों ने ही अपने बेटे को खास तरीके से विश किया था. वहीं ट्विंकल दो कारणों से खुश थी.बता दें, सितंबर में उनके बेटे का बर्थडे होने के साथ-साथ उनकी लाइफ का एक बड़ा अचीवमेंट भी है. जानकारी के लिए बता दें, वह इस महीने अपने न्यूज वेंचर ट्वीक इंडिया को लॉन्च करने जा रही हैं. खास बात ये है कि इस नए वेंचर में को भारतीय महिलाओं के लिए बनाया गया है जो पुरानी विचारधाराओं को मान्यातों को चुनौती देंगी और नए विचारों की खोज करेंगी. 

बता दें, ट्विकंल खन्ना को लगा कि इस वेंचर की घोषणा करने का आरव बर्थडे से ज्यादा बेहतर दिन कौन सा होगा. इसी खास दिन पर उन्होंने अपने नए वेंचर की घोषणा कर दी है. ट्विंकल ने इसे शेयर करते हुए लिखा, ‘आज मेरे बेटे का जन्मदिन है लेकिन इसके अलावा भी मेरे एक और बेबी ट्वीक इंडिया (Tweak India Ventur) आने वाला है. हालांकि हम लोग अबतक अपनी हाथ और पैरों की उंगलियों को गिन रहे हैं.’ ट्विकंल खन्ना ने जो वीडियो शेयर किया है वह ट्वीक इंडिया का प्रमोशनल वीडियो है.

साथ ही ये भी आपको ये भी बता दें, वह इसमें रूढ़िवादी और पुराने तौर-तरीके पर सवाल उठा रही हैं. वैसे अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना परिवार के साथ इन दिनों इग्लैंड में छुट्टिया मना रहे हैं. ट्विकंल खन्ना ने बेटे आरव के जन्मदिन पर लिखा है, ‘जन्मदिन की बधाई! मेरे मांस का मांस और मेरे खून का खून, मुझे पता है कि जब भी मैं ऐसी बात बोलती हूं, तुम मुझे रोक देते हो और कहते हो कि मां ये अजीब बातें कहना बंद करो. लेकिन ये सच है, आपके पास मेरी कोशिकाएं हैं और मेरे पास आपकी.’

फिर घायल हो गए लाखों दिल, अनन्या ने इस सेक्सी फोटो से लूट ली महफ़िल

मिस्टर परफेक्शनिस्ट को पसंद आया द स्काई इज पिंक का ट्रेलर, तारीफ में कहा कुछ ऐसा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -