अक्षय की पत्नी ने उड़ाया केजरीवाल का मज़ाक, कर दिया ऐसा पोस्ट

बॉलीवुड एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना अपने फिल्मी करियर से ज्यादा बोल्ड कॉमेंट्स के लिए जानी जाती हैं. कई बार ये अपने बयान को लेकर सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं. यह उन लोगों में से एक हैं जो अपने विचार बेबाकी से सबके सामने रखती हैं. ट्विटर पर भी अक्सर वह जो ट्वीट करती हैं वह सुर्खियां बटोरने के साथ ही सोशल मीडिया पर वायरल भी हो जाता है. उनका हालिया ट्वीट भी कुछ ऐसा ही है, जिसे लोग जमकर रीट्वीट कर रहे हैं. यानि इस बार भी उन्होंने कुछ ऐसा ही किया है. आइये आपको बता देते हैं क्या कह गई इसके बारे में. 

दरअसल, ट्विंकल खन्ना ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक फोटो पोस्ट किया है जिसमें एक बच्चा चेहरे पर अंडरवेअर पहने दिखाई दे रहा है. इस फनी फोटो को शेयर करते हुए ऐक्ट्रेस ने लिखा, 'जब आप केजरीवाल के समर्थक हों लेकिन आपके पास मंकीकैप न हो!' लेकिन इसी के आगे उन्होंने सफाई भी दी है कि 'मैं कसम खाती हूं कि ऐसा करने के लिए मैंने उसे नहीं कहा था.' लेकिन इसके बाद ट्विंकल के इस ट्वीट पर लोगों ने भी जमकर रिऐक्शन दिए. कुछ लोग ऐसे भी थे जिन्होंने इस ट्वीट को 'चीप' बताया, तो कुछ केजरीवाल का सपॉर्ट करते नजर आए. 

लेकिन इस तरह से किसी भी नेता के नाम से मज़ाक  नहीं करना चाहिए, लेकिन ऐसा कई बार देखा गया है. ऐसा ही इस बार भी हुआ. बता दें कि, ट्विंकल अक्सर राजनीति और राजनेताओं को लेकर सोशल मीडिया पर अलग-अलग अंदाज में चुटकी लेती नजर आती हैं, साथ ही में वह सामाजिक मुद्दों पर भी अपनी बेबाक राय पेश करती रहती हैं. इस वजह से ट्विंकल कई बार लोगों के निशाने पर भी आती रही हैं. हालांकि, वह साफ कर चुकी हैं कि उन्हें आलोचनाओं से कोई फर्क नहीं पड़ता है. 

BLANK के डायरेक्टर का खुलासा, सनी देओल के साथ काम करने में...'

नहीं रही हॉलीवुड की यह मशहूर हस्ती, 92 साल की उम्र में कहा अलविदा

सलमान खान की मूछें, अरबाज़ का रिएक्शन आप भी देखें

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -