ट्विंकल ने एयरलाइंस में मारे 7 मच्छर, अब सोशल मीडिया पर हुईं ट्रोल
ट्विंकल ने एयरलाइंस में मारे 7 मच्छर, अब सोशल मीडिया पर हुईं ट्रोल
Share:

अभिनेत्री से लेखक बनी अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं. ट्विंकल खन्ना आये दिन अपने बयानों के लिए मीडिया की सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं. हाल ही में उन्होंने एक ट्वीट किया जिससे वो एक बार फिर सुर्ख़ियों में आ चुकी हैं. इस ट्वीट को लेकर यूजर अक्षय कुमार का काफी मजाक उठा रहे हैं. 

ट्विंकल खन्ना ने अपने आधिकारिक ट्वीट अकाउंट से एयरलाइंस की सेवाओं पर तंज कसा है. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा कि मुंबई से टेकऑफ करती एयरलाइन-जिंदगी की रक्षा करने वाली चीजों की बजाय कृपया सीट के नीचे ओडोमॉस भी रखें. अभी अभी 7 मच्छर मारे. डूबने की बजाय डेंगू से मरने का खतरा ज्यादा है.

ट्विंकल के ट्वीट करने बाद लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया. एक यूजर ने लिखा था, 'कोई मच्छर-अब इससे कुछ नहीं होगा, हमने अपने आपको अपग्रेड कर लिया है.' वहीं कुछ यूजर्स ने ट्विंकल के पोस्ट की सराहना करते हुए कहा कि उन्हें अपनी पोस्ट में एयरलाइंस का नाम भी लिखना चाहिए था.

बता दें कि हाल ही में ट्विंकल खन्ना को फिक्की इंडिया की तरफ से फेमिना अवार्ड से सम्मानित किया था. ट्विंकल खन्ना एक समाजसेवी हैं, वो अक्षय कुमार के साथ मिलकर किसानों और गरीब महिलाओं की सहायत कर रही हैं. 

शाहरुख़-सलमान के साथ काम करना चाहती है प्लेबॉय की ये बोल्ड मॉडल

तो क्या आज ही शादी करेंगे मिलिंद समान..?

Video : मीरा और शाहिद के घर जल्द ही आने वाला है नन्हा मेहमान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -