अपने कज़िन करण कपाडिया को इस अंदाज़ में किया ट्विंकल ने विश
अपने कज़िन करण कपाडिया को इस अंदाज़ में किया ट्विंकल ने विश
Share:

बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. रविवार को उन्होंने होने बेटे आरव का जन्मदिन मनाया इसके बाद सोमवार को ट्विंकल ने  अपने कजिन करण कपाड़िया को उनके जन्मदिन की बधाई बेहद खास तरीके से दी है. इसके अलावा ट्विंकल ने करण के साथ फोटो भी शेयर की है.

एक्ट्रेस से लेखिका बनीं ट्विंकल ने बर्थडे बॉय करण के साथ दो तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमे से एक करण की बचपन की है और दूसरी तस्वीर हाल ही की है. इन फोटोज के साथ ट्विंकल ने लिखा है  "हैप्पी बर्थडे @karankapadiaofficial लव यू लोड-कल और हमेशा #BirthdayBoy." बता दें, डिंपल कपाड़िया इन दिनों फिल्म की शूटिंग में व्यस्त है जिसके चलते वो करण के साथ दिखाई नहीं दे रही हैं. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Happy birthday @karankapadiaofficial Love you loads-yesterday and forever #BirthdayBoy

A post shared by Twinkle Khanna (@twinklerkhanna) on

बता दें कि करण ने हाल ही में 'ब्लैंक' के साथ बॉलीवुड में अपना डेब्यू किया है. इस फिल्म में उनके साथ सनी देओल भी थे लेकिन फिल्म को कुछ खास अच्छा रिस्पॉन्स  नहीं मिला. वह इस फिल्म में एक आतंकवादी के किरदार में थे, उनके साथ सनी देओल को भी हमने स्क्रीन शेयर करते देखा था.

इसके अलावा ट्विंकल ने अपने बेटे आरव के जन्मदिन पर अपने नए वेंचर की घोषणा की है. इस बारे में एक्ट्रेस ने लिखा ‘आज मेरे बेटे का जन्मदिन है लेकिन इसके अलावा भी मेरे एक और बेबी ट्वीक इंडिया (Tweak India Ventur) आने वाला है. हालांकि हम लोग अबतक अपनी हाथ और पैरों की उंगलियों को गिन रहे हैं.’  

बेटे आरव के जन्मदिन पर ट्विंकल ने शुरू किया ये खास काम

शार्प शूटर दादी ने किया अक्षय कुमार को ट्वीट, खिलाड़ी ने भी किया शेयर

ट्विंकल ने अपने खिलाड़ी पति के जन्मदिन को इस तरह बनाया खास, शेयर की फोटो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -