करण ने कहा: यह अभिनेत्री थी मेरा पहला प्यार.....आज है किसी और की
करण ने कहा: यह अभिनेत्री थी मेरा पहला प्यार.....आज है किसी और की
Share:

बॉलीवुड फिल्ममेकर करण जौहर जो की आजकल बॉलीवुड में अपनी फिल्मो के साथ ही साथ अपने शो कॉफी विद करण को लेकर भी चर्चाओ में रहते है. व अब करण के बारे में एक राज पर से पर्दा हटाए हुए उन्होंने अक्षय के साथ ही साथ हमे भी चोंका दिया है. जी हाँ, वैसे भी बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना अपने बेबाक और मस्तमौला अंदाज के लिए जानी जाती हैंं. खिलाड़ी कुमार और ट्विंकल की लव स्टोरी फिल्मी है ये तो सभी जानते हैं, लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि ट्विंकल के पहले आशिक अक्षय नहीं बल्कि बॉलीवुड के मशहूर डॉयरेक्टर करण जौहर है! 

दरअसल बचपन से ही करण और ट्विंकल एक ही स्कूल में पढ़ा करते थे। ट्विंकल करण की तभी से अच्छी दोस्ती है. अभिनेत्री से लेखिका बनीं ट्विंकल खन्ना ने हाल ही में कहा कि स्कूल के दिनों में फिल्मकार करण जौहर उन्हें पसंद करते थे और उनसे प्यार करते थे.

करण को ट्विंकल का ये अंदाज था पसंद ट्विंकल ने अपनी किताब 'मिसेज फनीबोन्स' के लॉन्च पर बताया कि करण ने माना है कि वह मुझे प्यार करता है. पहले मेरी छोटी-छोटी मूंछे थी और करण मुझे देखकर हॉट कहता था. वह मेरी छोटी मूंंछों को पसंद करता था.

मैं रणवीर को उसके टाइट अंडरवियर के...

Shocking!! दोस्त समझकर जिससे बातें करते थे अक्षय, वही उनकी पत्नी का कर रहा था....???

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -