जीत के बाद स्मृति ने परिवार संग मनाई खुशियां, ट्विंकल ने कहा कुछ ऐसा
जीत के बाद स्मृति ने परिवार संग मनाई खुशियां, ट्विंकल ने कहा कुछ ऐसा
Share:

यूपी की अमेठी लोकसभा सीट से चुनाव में ऐतिहासिक जीत दर्ज करने वाली भाजपा की फायरब्रांड नेता मने जाने वाली स्मृति ईरानी की पूरे देशभर में इस समय जोर-शोर से चर्चा हो रही है. बता दें अमेठी में स्मृति को जीत मिलने के बाद उनका परिवार भी बेहद ही खुश नजर आ रहा है और अब हाल ही में सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम पर फोटो भी शेयर की गई है. जहां इस फोटो में स्मृति अपने परिवार के साथ नजर आ रही है. 

आप देख सकते हैं कि इस फोटो में उनकी बेटियां और पति को आप देख सकते हैं. लेकिन स्मृति के बेटे जौहर ईरानी इस फोटो में आपको नहीं मिलेंगे. वहीं उन्होंने तस्वीर को कैप्शन के साथ पोस्ट किया, "मुस्कुराहट जो मेरे जीवन को आलोकित करती है. आपको जानकारी के लिए बता दें कि स्मृति ने यह फोटो इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है.

ख़ास बात यह है कि भाजपा नेता स्मृति को अमेठी मे मिली इस जीत के बाद सोशल मीडिया पर कई सेलेब्स ने उन्हे बधाई दी है और अब इस कड़ी में एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना का नाम भी जुड़ा है. ट्विंकल ने भी उन्हें बधाई दी है. उन्होंने पोस्ट पर एक चुंबन इमोजी के साथ "बधाई" लिखा है. बता दें कि अमेठी से स्मृति ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को रिकॉर्ड मतों से मात दी है. 

चीन में श्रीदेवी की फिल्म पहुंचो 100 करोड़ के करीब

बेटे जुनैद का नाटक देख गदगद हुए आमिर खान, कह दी इतनी बड़ी बात

Bharat : मौत के कुएं के लिए सलमान खान ने ली थी खास ट्रेनिंग

प्रेगनेंसी का 22 वां हफ्ता एन्जॉय कर रही एमी जैक्सन, शेयर की नई तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -