15 दिनों के लिए ट्विंकल ने अक्षय कुमार को बनाया था बॉयफ्रेंड, इस वजह कर ली शादी
15 दिनों के लिए ट्विंकल ने अक्षय कुमार को बनाया था बॉयफ्रेंड, इस वजह कर ली शादी
Share:

बॉलीवुड की बहुत ही बेहतरीन एक्ट्रेस टि्वंकल खन्ना का आज जन्मदिन है. उनका जन्म 29 दिसंबर को हुआ था और ट्विंकल ने फिल्म बरसात से बॉलीवुड करियर की शुरुआत की थी. इस फिल्म के बाद वह जान, जुल्मी, बादशाह, इंटरनेशनल खिलाड़ी जैसी कई फिल्मों में नजर आईं लेकिन सफलता कभी भी उनके हाथ नहीं लग पाई. फिल्मों में असफल होने के बाद टि्वंकल ने बॉलीवुड के सुपरस्टार अक्षय कुमार से शादी कर ली और अब अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना बॉलीवुड के परफेक्ट कपल कहे जाते हैं. अब ट्विंकल फिल्मों से दूर हैं लेकिन वह सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं और अपने पोस्ट से अपने विचार को शेयर करती हैं.

कहते हैं फिल्म मेेला के फ्लॉप हो जाने के बाद ट्विंकल खन्ना ने अक्षय कुमार से शादी कर ली और अब वह एक राइटर हैं. इस समय ट्विंकल और अक्षय कुमार का एक बेटा आरव और एक बेटी नितारा हैं. एक बार एक इंटरव्यू के दौरान अक्षय ने बताया था कि, ''उनकी और ट्विंकल की पहली मुलाकात फिल्मफेयर के एक फोटोशूट के दौरान हुई थी. अक्षय को ट्विंकल देखते ही पसंद आ गई थीं। उसके बाद फिल्म इंटरनेशनल खिलाड़ी की शूटिंग के दौरान दोनों का प्यार परवान चढ़ा.'' वहीं एक इंटरव्यू में ट्विंकल ने बताया था कि, ''जब उन्होंने अक्षय को डेट करना शुरू किया तब वह एक लंबे रिलेशनशिप से बाहर निकली थीं और किसी के साथ कुछ दिनों के लिए एन्जॉय करना चाहती थीं. उन्होंने उस समय अक्षय को सिर्फ 15 दिनों के लिए अपना ब्वॉयफ्रेंड बनाया था और उन दिनों दोनों ने कुछ वक्त साथ गुजारा और फिर शादी का फैसला कर लिया.''

कहा जाता है जब अक्षय ट्विंकल का हाथ मांगने के लिए उनकी मां डिंपल कपाड़िया से मिलने गए, तो उस समय तक डिंपल समझती थीं कि वो समलैंगिक हैं और वो उनकी बेटी की जिंदगी खराब कर देंगे. इस करण से उन्होंने अक्षय के आगे शर्त रखी कि एक साल तक उन्हें ट्विंकल के साथ लिव-इन रिलेशनशिप में रहना होगा. वहीं उसके बाद दोनों एक साल लिव-इन रिलेशनशिप में रहे और सालभर बाद अक्षय-ट्विंकल की शादी हो गई।

वरुण धवन की ‘स्ट्रीट डांसर 3 डी कंगना की पंगा के साथ हो सकती है क्लैश

वरुण धवन-नोरा फतेही भीड़ से बचकर भागे, वीडियो हुआ वायरल

अमिताभ बच्चन के ट्वीट करते ही अनुराग कश्यप ने दे डाली सलाह, बोले- 'इस बार फ़र्क उन्नीस बीस...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -