करीना के कारण आज भी अक्षय को खूब खरी-खोटी सुनाती हैं पत्नी ट्विंकल!
करीना के कारण आज भी अक्षय को खूब खरी-खोटी सुनाती हैं पत्नी ट्विंकल!
Share:

बॉलीवुड की बेहतरीन अदाकारा बेबो यानी करीना कपूर जल्द ही अक्षय कुमार के साथ फिल्म गुड न्यूज में नजर आने वाली हैं. ऐसे में इस फिल्म में उनके साथ कियारा आडवाणी और दिलजीत दोसांझ मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं और इस वक्त फिल्म गुड न्यूज की पूरी टीम इसका प्रमोशन करने में जुटी हुई है. वहीं आजकल अपनी इस फिल्म के प्रमोशन के दौरान स्टार अपनी अपनी पर्सनल लाइफ का किस्सा भी शेयर कर रहे हैं.

हाल ही में अक्षय कुमार ने भी अपनी निजी जिंदगी का एक किस्सा शेयर किया है जो चौकाने वाला है. जी दरअसल फिल्म के प्रमोशन के दौरान एक इंटरव्यू में अभिनेता अक्षय कुमार ने एक पुराना किस्सा शेयर किया है जो करीना कपूर की मां बबिता और अक्षय की पत्नी ट्विंकल खन्ना से जुड़ा है. उन्होंने कहा, '' यह बात आज की नहीं बल्कि साल 2003 की है जब करीना और मैं अपनी फिल्म तलाश की शूटिंग कर रहे थे. उस समय फिल्म की शूटिंग के दौरान उनको बोट पर बैठकर नदी पार करनी थी लेकिन इस दौरान मैंने अपनी पत्नी ट्विंकल खन्ना का हाथ ना पकड़कर करीना की मां बबिता का हाथ पकड़कर बोट पर चढ़ाया था, जबकि मेरी पत्नी ट्विंकल उस वक्त प्रेग्नेंट थी और इस बात को लेकर आज भी ट्विंकल मुझे खूब सुनाती हैं.''

आपको बता दें कि यह बात खुद अक्षय ने शेयर की है. अब बात करें उनके काम की तो वह गुड न्यूज में नजर आने वाले हैं जो 27 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

जल्द उत्तर भारत के लिए रवाना होगी फिल्म 'भांगड़ा पा ले' की टीम

तब्बू के इस अंदाज से धड़के फैंस के दिल, हॉट ड्रेस में दिखा एक्ट्रेस का बोल्ड लुक

अमेरिका के सिंगर लौव मचाएंगे अक्षय की गुड न्यूज़ में धमाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -