इंटरनेशनल योगा डे: अक्षय से लेकर करीना तक अपने पार्टनर्स संग योगा करते हैं यह कपल्स
इंटरनेशनल योगा डे: अक्षय से लेकर करीना तक अपने पार्टनर्स संग योगा करते हैं यह कपल्स
Share:

आप सभी को बता दें कि आज योग दिवस है. ऐसे में बॉलीवुड सेलेब्स खुद को फिट रखने के लिए डाइटिंग के साथ-साथ योगा और जिम जरुर करते है. वहीं अगर बात की जाए योगा कि तो देखते ही देखते ये कई सेलेब्रिटी कपल्स के रुटीन का हिस्सा बन चुका है और आज इंटरनेशनल योगा डे है तो हम आपके लिए इस अवसर पर उन कपल्स की लिस्ट लेकर आए हैं जोकि कपल योगा के जरिए लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचते है. आइए देखते हैं.


बिपाशा और करण - यह दोनों इंडस्ट्री के सबसे फिट एक्टर्स में से एक है. दोनों अक्सर खाली समय में योगा करते है. दोनों ने हाल ही में योगा करते हुए एक तस्वीर शेयर कर लिखा था Beginning the new year by taking a step within ... by starting my yoga practice againHere’s to a peaceful #sundayplayday #loveyourself इसमें वह बहुत खुश नजर आ रहे थे.

अक्षय और पत्नी ट्विकंल- बहुत कम लोग जानते है कि अक्षय भी पत्नी ट्विकंल के साथ कपल योगा करते है. ट्विंकल को योगा करना बहुत पसंद हैं और उन्होंने हाल ही में एक फोटो शेयर कर लिखा है My hair and my mind are unruly beasts! Trying to set both in order when Mr K sneaks in and takes a picture :) #pranayama #multitaskingatitsbest


सुष्मिता और रोहमन - सुष्मिता और रोहमन भी एक दूसरे के साथ योगा करते है और दोनों इस समय इंडस्ट्री के चर्चित कपल हैं. हाल ही में योगा की एक तस्वीर शेयर करते हुए सुष्मिता ने लिखा है To train with a partner, is to know alignment of energies!!! It’s like creating in unison a way of balance, trust, authentic strength & mutual respect!! it’s impossible not to fall in love with the idea of sharing both the struggle & the achievements!!! elevated cat & camel yeahhhh how I love training with you jaan @rohmanshawl pure magic!!! #sharing #partner #team #ourdiscipline I love you guys!!!


करीना और सैफ- करीना और सैफ भी साथ में योगा करते है.

भारत की शूटिंग के दौरान दिशा को लगी थी चोट और अब तक नहीं हुई ठीक

कैंसर की आधी जंग जीत गए ऋषि कपूर, पत्नी और बेटी संग कर रहे एन्जॉय

दर्शकों पर चढ़ा कबीर सिंह का क्रेज़, शुरू हुई एडवांस बुकिंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -