ट्विंकल और एकता को एफएलओ आइकॉन अवार्ड से सम्मानित किया जायेगा
ट्विंकल और एकता को एफएलओ आइकॉन अवार्ड से सम्मानित किया जायेगा
Share:

फिक्की लेडीज ऑर्गनाइजेशन (एफएलओ) ने अपने 34वें वार्षिक सत्र में अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना और टेलीविज़न फिल्म निर्माता एकता कपूर को एफएलओ आइकन अवॉर्ड से सम्मानित करने के लिए आमंत्रित किया है. 

फेडरेशन ऑफ इंडियन चैंबर्स ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री (फिक्की) की महिला व्यापारिक शाखा 'एफएलओ' का यह वार्षिक सत्र पांच अप्रैल को दिल्ली में आयोजित किया जाएगा. कार्यक्रम को राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद मुख्य अतिथि होंगे और एफएलओ के सत्र में महत्वपूर्ण मुद्दे पर संबोधित करेंगे, 

आईसीआईसीआई बैंक की प्रमुख चंदा कोचर विशिष्ट अतिथि होंगी. सत्र के दौरान, एफएलओ कोचर समेत 10 भारतीय महिला हस्तियों को एफएलओ आइकन अवार्ड से सम्मानित करेगा. हर साल एफएलओ उन महिलाओं की उपलब्धियों को स्वीकार करता है जिन्होंने अपने क्षेत्रों में उत्कृष्टता हासिल की है और समाज के लिए प्रेरणादायक प्रतीक बनी हैं.

एकता कपूर को फिल्म उद्योग में सर्वश्रेष्ठ महिला उद्यमी और ट्विंकल खन्ना को एक बेहतर समाज सुधार और  लेखिका के लिए इस अवार्ड से सम्मानित किया जायेगा. जहाँ एकता कपूर की सोनम कपूर , करीना कपूर स्टारर फिल्म आगामी फिल्म वीरे दी वेडिंग इस साल रिलीज़ होगी तो वहीँ ट्विंकल खन्ना ने महिलाओं की गुप्त समस्या पर फिल्म पैडमान बनाई थी जिसे प्रशंसकों ने काफी सरहाया था. 

ड्रामे का तड़का लगाने तैयार है ये शुक्रवार दो फिल्मों के साथ

बागी 2 के बाद इन फिल्मों में धमाका मचाएंगे टाइगर श्रॉफ

गौरी के बरसों पुराने कुर्ते को पहन कर निकली शाहरुख़ की बेटी

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -