फैंस के लिए बुरी खबर, फिल्म 'Twilight' के एक्टर और उनकी गर्लफ्रेंड का हुआ निधन

हॉलीवुड के जाने माने एक्टर  ग्रेगरी टायर बॉय को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही किसी न किसी वजह से चर्चाओं में बने रहते है. वहीं अमेरिकी अभिनेता ग्रेगरी टायर बॉय, 'Twilight' में नज़र आने के बाद लगातार चर्चाओं में बने हुए है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार लास वेगास में क्लार्क काउंटी के मेडिकल परीक्षक के कार्यालय ने सोमवार को पुष्टि की कि बॉयस और उनकी प्रेमिका नताली एडेपोजू, दोनों को 13 मई को मृत घोषित कर दिया गया था.

जानकारी के लिए हम बता दें कि मृत्यु के कोई कारण नहीं बताए गए, क्योंकि दोनों मामले अभी भी लंबित हैं. जंहा इस बात की जानकारी से पता चला कि  बॉयस के चचेरे भाई ने अपने लास वेगास के कॉन्डो में पाया था  जंहा उन्होंने देखा कि वे लॉस एंजिल्स के लिए नहीं गए थे क्योंकि वे अपनी अगली फिल्म की शूटिंग की योजना बना रहे थे.

वहींइस बात का पता चला है कि, "ग्रेग के चचेरे भाई ने जागकर देखा कि ग्रेग की कार अभी भी घर पर थी. वह चिंतित था क्योंकि ग्रेग ला में होना था. वहीं उनके चचेरे भाई ने उसकी जांच की और उन्हें ढूंढ लिया." जिसके बाद बॉयस अपनी मां की मदद करने के लिए लास वेगास में रहने लगे थे और "एलए को अभिनय की नौकरियों के लिए और अपनी बेटी को देखने के लिए कहेंगे," जो मात्र 10 साल की है. वहीं  इनसाइडर ने कहा कि बॉयस वास्तव में बहुत अधिक व्यवसाय पर ध्यान केंद्रित कर रहे थे. बॉयस ने 2008 की 'ट्वाइलाइट' और 2018 की 'एपोकैलिप्स' में काउबॉय की भूमिका निभाई.

Uniqlo ने शेयर की बिली इलिश-ताकाशी मुराकामी के सहयोग की अधिक जानकारी

दोबारा पति ब्रायन ऑस्टिन ग्रीन से अलग होंगी मेगन फॉक्स

फिर से 'ऑनलाइन डेटिंग' पर वापसी करेंगे अभिनेता मैथ्यू

Most Popular

- Sponsored Advert -