...तो पेट्रोल के बिना चलने वाली गाड़ी है ग्राहकों की पहली पसंद ?

...तो पेट्रोल के बिना चलने वाली गाड़ी है ग्राहकों की पहली पसंद ?

अगर आप पेट्रोल के दाम के चलते परेशान हो गए है तो यह खबर आज हम आपके लिए ही लाए हैं. आपको बता दें कि आप काफी समय से अपने लिए दो पहिया वाहन लेने की सोच रहे है तो आपके लिए Twenty Two Motors Flow, Am pere V48  और Ather S340 एक अच्छा विकल्प होगी. आइए जानते है इन गाड़ियों के बारे में...

Am pere V48 
Ampere Vehicles ने इस साल Ampere V48 और Li-Ion इलेक्ट्रिक स्कूटर्स भारत में लांच की थी. Ampere V48 की कीमत 38 हजार के आसपास है वहीं Li-Ion की कीमत 46 हजार रूपए है. बता दें कि यह स्कूटर आपको एक बार चार्ज होने पर 65 से 70 किलोमीटर तक का सफर तय करा सकती है. 
 
Twenty Two Motors Flow 
इसकी मार्केट में कीमत करीब 74 हजार के आस पास है. एक बार चार्ज होने पर यह 70 से 80 किलोमीटर तक का सफर तय करेंगी. इसकी स्पीड 60 किलोमीटर प्रति घंटा बताई गई है. बताया जा रहा है कि इसमें इलेक्ट्रिक ब्रेकिंग,आर्टिफिशल इंटेलिजेंस और डिजिटल कंसोल जैसे बेहतरीन फीचर्स शामिल किए गए हैं. 

Ather S340 
स्कूटर की मार्केट प्राइस करीबन 99 हजार के आस पास है और इस स्कूटर की सबसे बड़ी खासियत टच स्क्रीन है, जिसमें नेविगेशन से लेकर कई ड्राइविंग मोड्स शामिल हैं. एक बार चार्ज करने पर यह 60 किलोमीटर तक चलने में सक्षम है. कंपनी ने दावा किया है Ather S340 की बैटरी 50 हजार से ज्यादा किलोमीटर तक चलती है. 

 

नए अवतार में आएगी Bajaj Pulsar 220F, ये होगी खूबियां

44 साल बाद भारत में हुई है Jawa motorcycle की वापसी, इस शहर को मिली पहली लीडरशिप

हौंडा की दहाड़, एक साथ पेश की CBR650R और CB650R

Superbike Festival Season 2018 : हर ब्रांड की बाइक होगी शामिल, 3 दिनों तक चलेगा आयोजन

यह है यामाहा की सबसे धाकड़ बाइक, भारत में इस दिन की जाएगी पेश...