ममता-मोदी के बीच ट्वीट का सौहार्द

Jan 21 2016 12:23 PM
ममता-मोदी के बीच ट्वीट का सौहार्द

नई दिल्ली : पश्चिम बंगाल में यूं तो चुनाव में अभी काफी समय है लेकिन राजनीतिक दलों में अभी से रस्साकशी प्रारंभ हो गई है। मगर इन सबके बीच नेताओं में सौहार्द का माहौल है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने नववर्ष की शुभकामनाऐं एक दूसरे को दी है। तृणमूल कांग्रेस और भारतीय जनता पार्टी की राजनीतिक छींटाकशी के मध्य इन नेताओं के ट्वीट की ओर सभी का ध्यान गया है।

यह बेहद स्वाभाविक है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ममता बनर्जी को बंगाली भाषा में शुभकामनाऐं दीं। ममता बनर्जी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को गुजराती भाषा में शुभकामना संदेश भेजा। जिसका उल्लेख ट्विटर पर किया गया। जहां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्विट करते हुए कहा कि मैं ममता दीदी का धन्यवाद करता हूं कि उन्होंने मुझे बहुत ही अच्छा नववर्ष ग्रीटिंग भेजा। दूसरी ओर पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा कि वे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को गुजराती भाषा में नववर्ष का बधाई संदेश और ग्रीटिंग भेजकर बहुत ही खुश हैं।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मुझे बंगाली भाषा में ईग्रीटिंग भेजा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट में लिखा कि ममता दीदी के मेल से दिल को छू लेने वाला शुभकामना संदेश प्राप्त हुआ। यह बेहद अच्छा था। उन्हें इसके लिए धन्यवाद। उल्लेखनीय है कि आगामी माह में पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव आयोजित होने हैं ऐसे में दोनों ही दलों द्वारा अपनी - अपनी तैयारियां की गई हैं।

भारतीय जनता पार्टी का इरादा राज्य में तृणमूल कांग्रेस को चुनौति देने का रहा है। चुनाव में यह दल बंगाल को बनर्जी और विकास के बीच किसी एक को चुनने की अपील कर रही है। तो तृणमूल कांग्रेस ममता बनर्जी के नेतृत्व को सभी के सामने रख रहा है।