दिग्विजय सिंह पर भड़के नरोत्तम मिश्रा, कहा- 'राजा साहब 2020 में...'
दिग्विजय सिंह पर भड़के नरोत्तम मिश्रा, कहा- 'राजा साहब 2020 में...'
Share:

भोपाल: मध्यप्रदेश में एक तरफ दिन पर दिन प्रगति हो रही है और इसी बीच किसी ना किसी मुद्दे पर राजनेताओं में बहस होती दिखाई दे रही है। इन सभी के बीच आए दिन अपने बयानों से चर्चा में रहने वाले प्रदेश गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह के ट्वीट पर पलटवार करते हुए बयान दिया है। हाल ही में उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट पर पलटवार करते हुए मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा, 'दया धर्म का मूल है, पाप मूल अभिमान, तुलसी दया न छोड़िए, जब तक घट में प्राण।'

इसी के साथ उन्होंने कहा, 'राजा साहब, 2020 में पूरी दुनिया में कोरोना महामारी छाई और भारत ने वसुधैव कुटुंबकम का मूलमंत्र अपनाकर पाकिस्तान सहित विश्व के 50‌ से अधिक देशों को मुफ्त वैक्सीन देकर मानवता का धर्म निभाया है।' आप सभी को बता दें कि इससे पहले प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक ट्वीट किया था। ट्वीट करते हुए उन्होंने लिखा था कि, ''55 करोड़ रुपए पाकिस्तान को देने का समर्थन करने पर नाथूराम गोडसे ने महात्मा गांधी को गोली मारी।

अब साहब जी 1125 करोड़ की वैक्सीन पाकिस्तान को मुफ़्त में दे रहे हैं। मोदीगोडसे भक्तों कुछ कहना चाहेंगे।'' आप सभी को हम यह भी बता दें कि, कोरोना वैक्सीन को लेकर सरकार और विपक्ष में बहस छिड़ी रहती है, आए दिन यह बहस ट्विटर पर नजर आती है और कभी-कभी तो मीडियाकर्मियों के सामने भी राजनेता अपने बेबाक बयान देने में पीछे नहीं रहते हैं।

केरल चुनाव: कांग्रेस ने काटा टिकट, तो महिला प्रदेश अध्यक्ष ने दिया इस्तीफा, सिर भी मुंडाया

उत्तराखंड सीएम रावत ने भगवान राम से की पीएम मोदी की तुलना, दिया बड़ा बयान

किसानों के समर्थन में उतरे सत्यपाल मलिक, किया टिकैत की गिरफ़्तारी रुकवाने का दावा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -