जानिए आखिर क्यों उठी स्पाइडर मैन बैन की मांग? प्रधानमंत्री मोदी है वजह
जानिए आखिर क्यों उठी स्पाइडर मैन बैन की मांग? प्रधानमंत्री मोदी है वजह
Share:

मार्वल मूवीज में स्पाइडर मैन का किरदार निभाने वाले हॉलीवुड अभिनेता टॉम हॉलैंड को सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल किया जा रहा है। टॉम ने गुजरात के मोटेरा स्टेडियम का नाम परिवर्तित करके नरेंद्र मोदी स्टेडियम रखे जाने पर अपनी प्रतिक्रिया दी थी। टॉम ने अपने ट्वीट में लिखा, "मैं मोदी की नम्रता का फैन हूं जो उन्होंने विश्व के सबसे बड़े क्रिकेट स्टेडियम को अपना नाम देकर दिखाई है। किन्तु लीडर्स का ऐसा करना हमेशा उनके देशों के लिए उचित नहीं होता है।"

वही इससे पूर्व कि आप ये सोचें कि मूवी स्पाइडर मैन के अभिनेता ने इस केस पर अपना ओपिनियन दिया क्यों? हम आपको बता दें कि टॉम हॉलैंड जिन्होंने मोदी स्टेडियम को लेकर अपने रिएक्शन देना है वो हॉलीवुड अभिनेता नहीं बल्कि क्लासिकल तथा मीडिएवल इतिहास को लेकर एक बेस्ट सेलिंग ऑथर है। उन्होंने इस मसले को लेकर अपने रिएक्शन इसलिए भी दिए क्योंकि वह स्वयं एक क्रिकेटर हैं तथा क्रिकेट के बड़े प्रशंसक भी हैं। प्रशंसक कई बार टॉम के नाम को लेकर असमंजस में पद जाते हैं क्योंकि वो हॉलीवुड अभिनेता के हमनाम हैं। 

जैसा कि सामान्य रूप से होता है कि किसी भी विदेशी को भारतीय मसलों पर अपनी प्रतिक्रिया देने पर बॉयकॉट कर दिया जाता है, उसी प्रकार टॉम के साथ भी यही हुआ। हालांकि ट्रोल्स के कनफ्यूज पर होने हुआ ये कि लेखक टॉम के स्थान पर हॉलीवुड स्टार ट्रोल हो गए। सोशल मीडिया पर हैशटैग #BycottSpiderman ट्रेंड करने लगा तथा इस प्रकार के ढेरों ट्वीट फैंस ने कर दिए जिनमें से कुछ को हम यहां आपके लिए बता रहे हैं। हालांकि कुछ समझदार उपयोगकर्ताओं ने सोशल मीडिया पर ये ट्वीट भी किया कि ये टॉम वो टॉम नहीं हैं जिन्होंने ट्वीट किया है बल्कि ये एक राइटर हैं। हालांकि इसके बड़ा भी सोशल मीडिया पर काफी समय तक टॉम ट्रोल होते रहे।

मशहूर पॉप सिंगर लेडी गागा के कुत्ते हुए चोरी, जानकारी देने वाले को मिलेंगे 3 करोड़

प्रियंका चोपड़ा ने अपनी पेट्स के साथ शेयर की तस्वीर

इस मशहूर अदाकारा ने की अपने बॉयफ्रेंड से सगाई, मिली 14,51,08,600 रुपये की रिंग

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -