ख़बरों में छाया BoAt के संस्थापक अमन गुप्ता का ट्वीट, इस बात की सताई चिंता
ख़बरों में छाया BoAt के संस्थापक अमन गुप्ता का ट्वीट, इस बात की सताई चिंता
Share:

बोट कंपनी को आज किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई है। शार्क टैंक के एक शार्क अमन गुप्ता इस कंपनी के संस्थापक हैं एवं कंपनी के उत्पाद युवाओं में बहुत मशहूर हो चुके हैं। अमन गुप्ता की बेबाकी शो में सभी को दिखाई देती तथा सुनाई भी देती है। अपने संघर्ष को लेकर अमन बोलने से भी नहीं हिचकिचाते हैं। सोशल मीडिया पर अमन गुप्ता बहुत एक्टिव रहते हैं तथा अपने मन की बात लोगों तक सीधा पहुंचाने में उन्हें किसी तरह की कोई परेशानी भी नहीं होती है। 

वही इंटरनेट पर उपस्थित अपुष्ट जानकारी बताती है कि अमन गुप्ता की ही एक अकेली कंपनी है जो शार्क टैंक के बाकी सभी शार्कों से अलग है तथा फायदे में चल रही है। बाकी शार्कों की कंपनी की बैलेंसशीट बताती है कि वे कंपनियां घाटे में है। अब अमन गुप्ता ने ट्वीट (Aman Gupta) कर बताया है कि उन्हें ये तो अच्छा लगता था कि उनकी कंपनी का माल डुप्लीकेट मार्केट में तैयार हो कर बिकने लगा है। ये मजाक नहीं वे इसे मानते हैं कि जब कोई ब्रैंड बन जाता है तो उसका डुप्लीकेट प्रोडक्ट तैयार कर कई व्यक्ति अपनी कमाई करने लगते हैं। 

वैसे अमन दिल्ली के रहने वाले हैं तथा उन्हें पता है कि दिल्ली में कई ऐसे बाजार है जहां पर ओरिजनल का हू-ब-हू तैयार कर लिया जाता है तथा यह पहचान पाना बहुत कठिन हो जाता है कि प्रोडक्ट नकली है। कीमतों में 10 से 50 प्रतिशत कम तक में बेचा जाता है। अपने ट्वीट से जहां अमन इस बात पर संतुष्ट हैं कि उनका प्रोडक्ट एक ब्रैंड बन चुका है वहीं वे चिंता भी जता रहे हैं कि आखिर ये ऑफलाइन तक तो ठीक था मगर ऑनलाइन में भी इस मामले में धोखाधड़ी की जा रही है। उनका मानना है कि ऑनलाइन उपयोगकर्ताओं के लिए इस तरह से स्पष्ट तौर पर यह धोखा है। वजह भी क्यों न हो। जब कोई ग्राहक बाजार या इसे ऑफलाइन कह सकते हैं, जब कोई प्रोडक्ट खरीदता है तो अमूमन दुकानदार या बेचने वाला यह बता देता है कि यह प्रोडक्ट डुप्लीकेट है। या फर्स्ट या सेकेंड कॉपी है। मगर ऑनलाइन में ऐसा नहीं है। 

दाढ़ी कटवाने वाले छात्रों को निष्कासित करेगा दारूल उलूम, नहीं मिलेगा दाखिला..,फतवा जारी

'ऐसे तो ये सबकुछ छीन लेंगे..', उद्धव की याचिका पर सुनवाई के लिए राजी हुआ सुप्रीम कोर्ट

लॉरी-ट्रेलर में भीषण टक्कर, 3 मजदूरों की दर्दनाक मौत, कई घायल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -