इस नन्हे शेर के दीवाने हुए लोग, जानें क्या है इस वीडियो में ऐसा
इस नन्हे शेर के दीवाने हुए लोग, जानें क्या है इस वीडियो में ऐसा
Share:

लॉकडाउन के इस अवधि में लोगों का सबसे अच्छा टाइमपास इंटरनेट हो गया है. वहीं, इंटरनेट पर कुछ ऐसे वीडियो देखने को मिल जाते है जो दिल को छू जाने वाले होते है.  हाल ही में शेर के बच्चे का एक बड़ा ही क्यूट वीडियो वायरल हो रहा है. इसमें वह अकेला है इसलिए वीडियो देखने के बाद कुछ लोग पूछ भी रहे हैं कि बच्चे की मां कहा पर  हैं? हालांकि, यह नन्हा शेर मां से दूर निकल आने के लिए नहीं, बल्कि अपनी क्यूट दहाड़ के लिए पॉपुलर हो गया है. इंटरनेट की जनता इसकी दहाड़ की दीवानी हो गई है. कुछ को तो मशहूर मूवी ‘द लॉयन किंग’ के किरदार सिम्बा की याद आ गई. बाकी आप खुद देख लीजिए इस क्यूट शावक की दहाड़ वाले वीडियो को.

बता दें की यह वीडियो Welcome To Nature नाम के ट्विटर यूजर ने शेयर किया है. उनका दावा ये है कि वीडियो तंजानिया के ‘सेरेन्गेटी नेशनल पार्क’ का है. इस 15 सेकंड के वीडियो में एक नन्हा शेर झाड़ियों से निकलकर सीमेंट की सड़क पर आता है और दहाड़ने लगता है. इसी लम्हें को किसी ने कैमरे में कैद कर लिया.

आपको बता दें की इस वीडियो को अब तक 90 हजार से अधिक व्यूज और 9 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. वैसे इस बच्चे ने सबको ‘सिम्बा’ की याद दिला दी.

रानू मंडल के बाद इंग्लिश में गाना गाने वाले सनी बाबा हुए मशहूर

दुनिया का एक ऐसा तैरता हुआ होटल, जिसका एक दिन का किराया जान उड़ जायेंगे होश

लॉकडाउन में गरीबों का पेट भरने के लिए दो भाइयों ने बेच दी 25 लाख में जमीन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -