जुलाई माह के इस दिन लॉन्च होने जा रही है TVS की नई बाइक
जुलाई माह के इस दिन लॉन्च होने जा रही है TVS की नई बाइक
Share:

दिग्गज दो पहिया निर्माता कंपनी TVS मोटर अपने पोर्टफोलियो का विस्तार करने में लगी हुई है। जिसमे आपको किफायती मोटरसाइकिलों से लेकर स्पोर्ट्स बाइक्स तक, काफी कुछ देखने के लिए मिलने वाला है, लेकिन TVS के पास कोई क्रूजर बाइक अब तक सामने नहीं आई है। हालांकि अनुमान लगाया जा रहा है कि अब कंपनी इंडिया में अपनी पहली क्रूजर बाइक को पेश करने वाली है। कुछ रिपोर्ट्स का कहना है कि आने वाली 6 जुलाई को अपनी एक नई बाइक को लॉन्च करेगी। कंपनी ने इस बात की जानकारी नहीं दी है कि अपकमिंग बाइक कौन सी बाइक होने वाली है।

खबरों का कहना है कि यह अपकमिंग बाइक जेपेलिन क्रूजर (Zeppelin cruiser) भी होने वाली है। ऐसा अनुमान इसलिए लगाया जाने लगा है क्योंकि Zeppelin R क्रूजर कॉन्सेप्ट को ऑटो एक्सपो 2018 में प्रदर्शित भी कर सकते है। वहीं कंपनी ने साल के शुरू में ही ‘Zeppelin R’ नाम को पेटेंट भी किया जा चुका है। एक वजह यह भी है की कंपनी (TVS) के पास देश में कोई क्रूजर बाइक नहीं है, कहा जा रहा है कि कंपनी की पहली क्रूजर बाइक हो सकती है। 

संभावित फीचर्स-  इतना ही नहीं Zeppelin R कॉन्सेप्ट में लो-स्लंग क्रूजर फॉर्म फैक्टर देखने के लिए मिल रहे थे। जिसमे सिंगल-पीस स्टेप्ड सीट भी देखा जा चुका है। स्पोर्टी लुक के लिए स्पोर्टियर फ्लैट हैंडलबार भी दिया जा रहा है। जिसके साथ साथ इसमें इंटीग्रेटेड LED DRL और हेक्सागोनल हेड लाइट असेंबली भी रही है। यहां पर एक बात बिल्कुल स्पष्ट कर दें कि ऐसा नही है कि जो कॉन्सेप्ट मॉडल में भी देखा जा चुका है, लॉन्चिंग के दौरान वैसी ही हो, जिसमे परिवर्तन देखने के लिए भी मिलते है और यह अपकमिंग बाइक बहुत अलग हो सकती है। 

अतिरिक्त सूचना- कंपनी ने अपनी फेमस बाइक Raider 125 के मूल्य को और भी बढ़ा दिया है। यहां पर आपको बता डदें कि TVS ने सिर्फ डिस्क ब्रेक वाले वेरिएंट के मूल्यों में वृद्धि की है। वहीं, ड्रम ब्रेक वेरिएंट पुरानी कीमत पर ही मिलने वाली है। जिसके मूल्य के बारें में बात की जाए तो  TVS Raider 125 डिस्क ट्रिम की कीमत अब 90,989 रुपये (एक्स-शोरूम) हो गई है, वहीं पहले 89,089 रुपये थी।

यदि हो गए है आप भी जिद्दी दागों से परेशान तो आज ही घर लेकर आएं ये वाशिंग मशीन

यदि आप भी है महंगी कारों के है शौक़ीन तो इस बारें में जरुर जान लें

ब्लूटूथ, नेविगेशन और इस चीज के साथ लॉन्च होने जा रही है Ola S1 Pro

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -