पहली बार देखें, TVS जेपलिन ब्रांड न्यू क्रूजर मोटरसाइकिल
पहली बार देखें, TVS जेपलिन ब्रांड न्यू क्रूजर मोटरसाइकिल
Share:

ग्रेटर नॉएडा में चल रहे ऑटो एक्सपो 2018 में देश-विदेश की कई कम्पनियाँ अपने नए वाहन पेश कर रहे है. इसमें लग्जरी गाड़ियों से लेकर बड़ी सवारी गाड़ियों तक को शोकेश किया जा रहा है. इस इवेंट के दूसरे दिन भारतीय दोपहिया वाहन निर्माता कंपनी टीवीएस मोटर्स ने अपनी बिलकुल नयी ज़ेपलिन ब्रांड क्रूज़र बाइक कॉन्सेप्ट को पेश किया. ज़ेपलिन में एक 220 सीसी, फोर स्ट्रोक पेट्रोल इंजल दिया गया है जो कि इलेक्ट्रिक मोटर के साथ आता है. ये बाइक देखने में वाकई शानदार है.

हालांकि कंपनी की तरफ से फ़िलहाल इसकी लॉन्चिंग और कीमत के बारे में कोई जानकारी मुहैया नहीं कराई है. लेकिन इसके फीचर्स और डिजाइन की बात की जाए तो इसमें एलईडी हेडलैंप, फ्लैट और चौड़ा हैंडलबार, ऐनलॉग-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, दो सीट, फुटपेज, स्विचगियर, एलॉय व्हील और ट्यूबलेस टायर दिए गए है.

इसकी डिजाइन पर ध्यान दें तो ये ज़ेपलिन कॉन्सेप्ट देखने में काफ़ी स्टाइलिश है. कंपनी ने इसमें बायो नाम से एक स्मार्ट एक्सिस बटन दिया है. इसके अन्य फीचर्स की बात की जाए तो कंपनी ने इसमें एक एचडी एक्शन कैमरा, डुअल चैनल एबीएस ब्रेकिंग और क्लाउड कनेक्टिविटी के साथ एक इनफोटेनमेंट यूनिट भी है.

 

ऑटो एक्सपो में रफ़्तार की दीवानगी की झलक

भारतीय सड़कों पर दौड़ लगाएगी ये शानदार इलेक्ट्रिक बस

ऑटो एक्सपो में छा रहे है एडवांस्ड स्कूटर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -