कोरोना के त्रासदी से लड़ने TVS ने ऐसे बढ़ाया मदद का हाथ, 30 करोड़ किये खर्च
कोरोना के त्रासदी से लड़ने TVS ने ऐसे बढ़ाया मदद का हाथ, 30 करोड़ किये खर्च
Share:

विश्व में फैले महामारी से लड़ने के लिए कई संस्थाए सामने आ रही है और अपने अनुसार इस त्रासदी से लड़ने में मदद कर रही है ऐसे में देश में कोरोना महामारी से लड़ने के लिए ऑटो जगत की कंपनियां भी सामने आयी है, अब इस लिस्ट में टीवीएस मोटर कंपनी व सुन्दरम क्लेटन भी इस लिस्ट में शामिल हो गयी है। हाल ही में टीवीएस मोटर कंपनी व सुन्दरम क्लेटन ने घोषणा की है कि कोरोना महामारी को रोकने के लिए देश में 30 करोड़ रुपये खर्च करने वाले है, यह पैसे टीवीएस की सोशल आर्म एक ट्रस्ट के माध्यम से खर्च किया जाएगा।

इस सहायता में कंपनी ने आम लोगो को जरुरी चीजे मुहैया करवा रही है कंपनी इस सहायत राशि का उपयोग 10 लाख मास्क बनाने व इसका सप्लाई करने, स्वास्थ्य क्षेत्र से लेकर पुलिस तक सभी लोगों को खाना खिलाने में करने वाले है। कंपनी ने इसकी शुरुआत भी कर दी है तथा अब तक कंपनी ने डिसइन्फेक्टेंट स्प्रे फिट वाली 10 ट्रक तमिलनाडु के होसुर व मैसूरू में शुरू कर दी है। इसके साथ ही  ट्रस्ट आसपास के इलाको में 10 लाख मास्क भी वितरित करने वाला है। टीवीएस इन दोनों जगहों पर खाना बनाकर पुलिस, स्वास्थ्य कर्मचारी तथा अन्य काम कर रहे लोगो को प्रदान कर रहा है। जिस भी गाँव में खाने की जरूरत पड़ रही है वहां जाकर खाना दिया जा रहा है।

इसके साथ ही कंपनी 3डी प्रिंटिंग कंपनियों के साथ मिलकर वेंटीलेटर के निर्माण की योजना पर काम कर रहे है, वर्तमान में देश के अस्पतालों में इन सब चीजों की सबसे अधिक आवश्कता पड़ रही है। हाल ही में बजाज ग्रुप ने 100 करोड़ रुपये के मदद की घोषणा की थी, कंपनी पुणे व आसपास के इलाको के अस्पतालों व लोगों की मदद करने वाला है।

Xiaomi ने लांच की स्मार्ट इलेक्ट्रिक स्कूटर्स, फीचर्स और डिज़ाइन है दमदार

कोरोना के खौफ के चलते इन बाइक्स के लांच के लिए करना होगा लम्बा इंतजार

टोयोटा ला रही नयी कॉम्पैक्ट SUV , टेस्टिंग के दौरान हुई स्पॉट, जाने फीचर्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -