'सीता' का दिव्य रूप छोड़ दीपिका ने बदला अपना रूप, वीडियो देख चौंके फैंस
'सीता' का दिव्य रूप छोड़ दीपिका ने बदला अपना रूप, वीडियो देख चौंके फैंस
Share:

मनोरंजन जगत के मशहूर निर्माता रामानंद सागर की 'रामायण' में भूमिका निभाने वाला प्रत्येक कलाकार अमर हो चुका है। शो की लोकप्रियता ऐसी है कि जब-जब इस शो का टेलीविज़न पर प्रसारण किया गया तब-तब इसने TRP के नए कीर्तिमान रच दिए। 90 के दशक में जब पहली बार ये शो टेलीविज़न पर प्रसारित हुआ तो इसके स्टार्स की लोकप्रियता ऐसी थी जैसी आज अच्छे-अच्छे कलाकारों की भी नहीं होती है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dipika (@dipikachikhliatopiwala)

वही शो के कलाकार न केवल उन दिनों बहुत मशहूर हुए थे बल्कि आज भी ये स्टार किसी न किसी कारण चलते आए दिन चर्चाओं में बने रहते हैं। शो में सीता कि भूमिका निभाने वाली दीपिका चिखलिया सोशल मीडिया पर बहुत सक्रीय रहती हैं एवं आए दिन प्रशंसकों के लिए कुछ न कुछ कॉन्टेंट साझा करती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने एक ताजा वीडियो प्रशंसकों के लिए साझा किया है।

वही इस वीडियो में दीपिका चिखलिया किसी बच्ची की प्रकार बहुत क्यूट दिखाई दे रही है। दरअसल दीपिका ने ये वीडियो एक फिल्टर की सहायता से बनाया है। वह वीडियो में बहुत यंग एवं ग्लैमरस लग रही हैं। कॉमेंट बॉक्स में प्रशंसकों ने उनके इस लुक की प्रशंसा की है और लिखा है कि उन्हें नहीं पता था कि दीपिका चिखलिया उन्हें इस प्रकार का सरप्राइज दे देंगी। उनके इस लुक की बहुत प्रशंसा हो रही है। बता दें कि सीता कि भूमिका निभाने के पश्चात् से दीपिका चिखलिया कुछ इस कदर लोकप्रिय हुईं कि उनके प्रशंसक आज भी कॉमेंट बॉक्स में उन्हें मां कहकर पुकारते हैं।

VIDEO: अनुपमा ने की 'अंखियों से गोली मारे ट्रेंड' को करने की कोशिश

टीवी शो के 1 मिनट के प्रोमो के लिए रेखा को चैनल ने दी इतनी भारी रकम

क्या एक बार फिर बिग बॉस में नजर आएंगे आसिम रियाज? एक्टर की पोस्ट देख फैंस हुए शॉक्ड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -