बहुत ही खूबसूरत है टीवी के 'श्रीराम' की बेटी, देखिए ये जबरदस्त तस्वीरें
बहुत ही खूबसूरत है टीवी के 'श्रीराम' की बेटी, देखिए ये जबरदस्त तस्वीरें
Share:

जाने माने मशहूर मेकर-डायरेक्टर रामानंद सागर के सबसे लोकप्रिय सीरियल 'रामायण' का जलवा आज 32 वर्ष पश्चात् भी बरकरार है। वर्षों पश्चात् भी इस शो में काम करने वाले स्टार्स को ऑडियंस का इतना प्यार मिलता है जितना कई बॉलीवुड सितारों को भी नसीब नहीं होता। यहां तक की 'रामायण' के सभी मुख्य रोल अदा करने वाले स्टार्स को लोग सच में भगवान की भांति मानने लगे थे। 

वही आज हम आपको रामायण के 'श्रीराम' मतलब अरुण गोविल की बेटी सोनिका गोविल से मिलवाने जा रहे हैं। जो ग्लैमर वर्ल्ड से दूर होकर भी बहुत ग्लैमरस जिंदगी जीती हैं। टेलीविज़न एवं फिल्म अभिनेता अरुण गोविल की बेटी का नाम सोनिका गोविल है। सोनिका गोविल अपने पिता की बहुत लाड़ली हैं। भले ही सोनिका गोविल भारत के सबसे लोकप्रिय अभिनेता की बेटी हैं, मगर वह अपनी पर्सनल लाइफ को लाइम लाइट से दूर रखने में भरोसा रखती हैं। 

वही सोनिका सोशल मीडिया से दूर ना होते हुए भी लोगों की नजर से बचने का उपाय खोज चुकी हैं। वह अपने अकाउंट की सेटिंग को प्राइवेट मोड में रखती हैं। सोनिका गोविल ने अपनी पोस्ट ग्रेजुएशन की पढ़ाई University of Westminster से की है। उन्होंने मार्केटिंग कम्युनिकेशन में डिग्री प्राप्त की है। इन दिनों में सोनिका मुंबई की माइंड शेयर कंपनी में एक 'प्लानिंग एग्जीक्यूटिव' के रूप में नौकरी करती हैं, यहां वो वर्ष 2016 से कार्य कर रही हैं। सोनिका अक्सर अपने पिता के साथ फोटोज में पोज देती हुई दिखाई देती हैं। 

टीवी इंडस्ट्री में धमाल मचाने जा रहे हैं जिमी शेरगिल

ये मशहूर अभिनेत्री निभाएंगी ‘बाल शिव’ में ‘प्रसूति’ का रोल

टीवी पर पहली बार एक साथ नजर आएँगे शत्रुघ्न सिन्हा और सोनाक्षी सिन्हा, मचेगा जबरदस्त धमाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -