TVS Radeon की टेस्ट राइड के बाद जानिए रिव्यु
TVS Radeon की टेस्ट राइड के बाद जानिए रिव्यु
Share:

छोटे इंजन वाली कम्यूटर बाइक्स भारतीय बाजार में सबसे ज्यादा बिक्री होती है और इस सेगमेंट में सबसे ज्यादा दबदबा Hero Motocorp का रहा है. हालांकि, TVS भी इस सेगमेंट में Victor और Radeon के चलते अपनी हिस्सेदारी मजूबत कर रही है. इस बात का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है, कि TVS Radeon के लॉन्च होने के 7 महीनों के भीतर इसकी 1 लाख से ज्यादा यूनिट्स बिक चुकी हैं. ये आंकड़े TVS Radeon की सफलता की पुष्टि करते हैं और बताते हैं. कि किस तरह यह मोटरसाइकिल ग्रामीण एवं अर्ध शहरी क्षेत्रों में तेजी से लोकप्रिय हो रही है. हमने भी TVS Radeon को करीब 10 दिनों तक चलाया और इस बाइक में हमें क्या कुछ पसंद आया और क्या ना पसंद, इस रिव्यू में हम आपको हमारा फैसला सुनाने वाले है.

गूगल मैप्स के इस जबरदस्त फीचर की मदद से आसानी से ढूंढ सकते है दोस्त

सिंगल-सिलेंडर एयर-कूल्ड मोटर का इस्तेमाल TVS Radeon में समान 109.7 cc के लिए किया गया है जो TVS Star City Plus में मौजूद है. हालांकि, इसमें कंपनी ने मजबूत स्टील ट्युब्यूलर चैसी का इस्तेमाल किया है. यह इंजन 7,000 rpm पर 8.3bhp की पावर और 5,000rpm पर 8.7Nm का टॉर्क जनरेट करता है. 40 से 60 kmph की रफ्तार पर इंजन काफी स्मूथ परफॉर्मेंस देता है. इससे ऊपर की स्पीड पर इंजन थोड़ा वाइब्रेशन करता है, लेकिन कोई परेशानी वाली यह बात नहीं है.

इस ऐप की मदद से स्मार्टफोन में रख सकते है ड्राइविंग लाइसेंस और आरसी

प्राप्त जानकारी के अनुसार TVS Radeon की कीमत 50,070 रुपये (एक्स शोरूम दिल्ली) है और इस कीमत में इस बाइक का मुकाबला Hero Splendor Plus, Honda CD 110 Dream DX और Bajaj Platina ES 100 से है. 110 cc मोटरसाइकिल सेगमेंट में मुकाबला काफी ज्यादा है और काफी महत्वपूर्ण भी है क्योंकि यह वॉल्यूम बनाने में एक अहम भूमिका निभाता है. TVS Radeon एक क्वालिटी प्रोडक्ट है और अगर बाजार में एक नई कम्यूटर बाइक खरीदने जा रहे हैं तो इसे आप खरीदने का मन बना सकते हैं. इस बाइक में केवल एक चीज है जो आपको निराश कर सकती है वह पुराना डिजाइन इस बाइक के लिए उपलब्ध कराया गया है.

Vodafone-Idea और Airtel को हुआ नुकसान, Jio ने जोड़े इतने यूजर

Asus Zenfone 6 : जल्द होगा लॉन्च, Flipkart पर हुई लिस्टिंग

Google के ये फीचर साइबर अटैक्स से करते है यूजर अकाउंट की रक्षा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -