TVS Radeon का नया एडिशन आया सामने, ये है कीमत
TVS Radeon का नया एडिशन आया सामने, ये है कीमत
Share:

वाहन निर्माता कंपनी TVS ने अपनी कम्यूटर मोटरसाइकल Radeon का स्पेशल एडिशन लॉन्च किया है. यह बाइक दो वेरियंट- ड्रम और डिस्क में उपलब्ध है. इनकी एक्स शोरूम कीमत क्रमश: 52,720 और 54,820 रुपये है.यह पहली बार है, जब कंपनी ने इस बाइक को डिस्क ब्रेक ऑप्शन के साथ बाजार में उतारा है. TVS Radeon की लॉन्चिंग को एक साल पूरे हो गए और यह इस साल सबसे ज्यादा अवॉर्ड पाने वाली कम्यूटर मोटरसाइकल है. इसी को सेलिब्रिट करने के कंपनी ने Radeon Special Edition लॉन्च किया है. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

Festive offer का उठाए लाभ मात्र 999 रु की कीमत में घर लाएं ये बाइक

नए पेंट ऑप्शन टीवीएस ने स्पेशल एडिशन रेडॉन में क्रोम एक्सेंट्स के साथ दिए हैं. बाइक में ब्लैक इंजन और गोल्ड फिनिश इंजन केस कवर है. इसके फ्यूल टैंक पर पैड, फ्यूल टैंक कुशन (R लिखा हुआ), क्रोम रियर व्यू मिरर्स और कार्ब्युरेटर कवर दिए गए हैं. ब्राउन कलर में दी गई खास सीट बाइक को रेट्रो टच देती है. स्पेशल एडिशन रेडॉन दो कलर- क्रोम ब्लैक और क्रोम ब्राउन में उपलब्ध है.

ऑटो सेक्टर में जीएसटी कटौती पर गडकरी ने इस मंत्रालय को बताया जवाबदेह

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार इस मैकेनिकल बाइक में कोई बदलाव नहीं हुआ है. इसमें 109.7 cc, सिंगल-सिलिंडर, एयर-कूल्ड इंजन दिया गया है. यह इंजन 7000 rpm पर 8 bhp का पावर और 5000 rpm पर 8.7 Nm टॉर्क जनरेट करता है. इंजन 4-स्पीड गियरबॉक्स से लैस है. कंपनी का दावा है कि इसका माइलेज 69.3 किलोमीटर प्रति लीटर है. बाइक की फ्यूल टैंक कपैसिटी 10-लीटर है.टीवीएस ने अगस्त 2018 में रेडॉन बाइक लॉन्च की थी. अभी तक कंपनी 2 लाख से ज्यादा रेडॉन बेच चुकी है. स्पेशल एडिशन रेडॉन फेस्टिव सीजन में आई है. माना जा रहा है कि इससे कंपनी को रेडॉन की बिक्री बढ़ाने में मदद मिल सकती है.

TVS Zest 110 से Hero Pleasure Plus कितनी है दमदार, ये है तुलना

Hero Pleasure से Pleasure Plus कितनी है अलग, जानिए तुलना

इन पावरफुल स्कूटर की कीमत है किफायती, त्यौहारी सीजन में उठाए खरीदा का लाभ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -