बिग बॉस 16 में होगी 'TV की नंबर-1' बहू की एंट्री, नाम जानकर झूम उठेंगे आप
बिग बॉस 16 में होगी 'TV की नंबर-1' बहू की एंट्री, नाम जानकर झूम उठेंगे आप
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस को लेकर फैंस में भारी उत्साह बना हुआ है। वही अब शो में टीवी की नबंर वन बहू की एंट्री को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही हैं। ये बहू और कोई नहीं निम्रत कौर अहलूवालिया (Nimrit Kaur Ahluwalia) है। छोटी सरदारनी फेम निम्रत कौर अहलूवालिया इस वर्ष बिग बॉस 16 में रूल करने वाली हैं। निम्रत कौर अहलूवालिया की एंट्री का प्रोमो कलर्स के इंस्टा हैंडल पर साझा किया गया है। 

हालांकि निम्रत का चेहरा प्रोमो में पूर्ण रूप से रिवील नहीं किया गया है। लेकिन निम्रत की हल्की सी दिखी झलक एवं उनकी मीठी आवाज को सुनकर प्रशंसकों ने अनुमान लगाने में देरी नहीं की। कमेंट बॉक्स में निम्रत का नाम लेते ढेरों कमेंट्स आने लगे। निम्रत बिग बॉस में आ रही हैं ये बात जानकर उनके प्रशंसकों की खुशी का ठिकाना नहीं है। प्रशंसक शो में निम्रत का गेम देखने के लिए बेसब्र हैं।

प्रोमो में बिग बॉस निम्रत से प्रश्न पूछते हैं- सुना है आप कभी कोई बहस हारती नहीं हैं। इसके उत्तर निम्रत ने पुरे आत्मविश्वास होकर कहा- हिंदुस्तान की पसंदीदा बहू होने के साथ-साथ मैं वकील भी हूं। इस कॉम्बिनेशन के साथ मैं कैसे हार सकती हूं बिग बॉस। वाकई में निम्रत को हराना इतना सरल नहीं होगा। अब बिग बॉस की अदालत में निम्रत जीत पाती  हैं या नहीं, शो शुरू होने के पश्चात् ही मालूम पड़ेगा। वैसे बिग बॉस से जीतना निम्रत के लिए सरल नहीं होने वाला है क्योंकि इस बार कोर्ट भी बिग बॉस की होगी, इल्जाम भी उनका और जज भी वहीं होंगे।  

बड़ा हादसा: रिवर्स लेते समय पलटी छात्र-छात्राओं से भरी स्कूल बस, दिल दहला देने वाला वीडियो वायरल

KBC: खुद को 450 बच्चों की माँ मानती है ये महिला, जानिए क्या है मामला

GHKPM: पाखी के साथ प्यार का नाटक करेगा विराट, टूट जाएगा सई का दिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -