भारत में TVS NTorq 125 का रेस एडिशन हुआ पेश, जानिए कीमत
भारत में TVS NTorq 125 का रेस एडिशन हुआ पेश, जानिए कीमत
Share:

वाहन निर्माता कंपनी टीवीएस मोटर ने अपने Ntorq 125 का रेस एडिशन लॉन्च कर दिया है. कंपनी ने इसमें नई LED हेडलाइट के साथ LED डेटाइम रनिंग लाइट (DRL) दिए हैं. इसके अलावा एनटॉर्क 125 रेस एडिशन में हजार्ड लाइट के साथ नए बॉडी ग्राफिक्स और तीन टोन कलर कॉम्बिनेशन दिए हैं. कंपनी ने इसकी कीमत 62,995 रुपये (एक्स शोरूम दिल्ली) रखी है. स्टैंडर्ड एनटॉर्क 125 के डिस्क ब्रेक वर्जन से ये करीब 3,000 रुपये ज्यादा महंगी है. रेस एडिशन के साथ टीवीएस एनटॉर्क 125 अब तीन वेरिएंट्स - ड्रम ब्रेक, डिस्क ब्रेक और नए रेस एडिशन में उपलब्ध है और ये ग्लॉस और मैटे कलर विकल्प में बड़ी रेंज में उपलब्ध है. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

Bajaj Dominar 400 इन दो पावरफुल बाइक से कितनी है दमदार, जानिए तुलना

कंपनी ने ग्राहकों की सुविधा के लिए नई LED हेडलाइट, LED DRL और सेगमेंट फर्स्ट हजार्ट लाइट्स के साथ टीवीएस एनटॉर्क 125 अब तीन टोन कलर कॉम्बिनेशन मैटे ब्लैक, मेटालिक ब्लैक और मेटालिक रेड कलर में उपलब्ध है. नए रेस एडिशन वर्जन के लॉन्च के साथ कंपनी का मानना है कि वह फेस्टिव सीजन में बिक्री में अच्छा काम करेगी।टीवीएस मोटर कंपनी, स्कूटर्स और कॉर्पोरेट ब्रांड, कम्यूटर मोटरसाइकिल्स के वाइस प्रेसिडेंट (मार्केटिंग) अनुरुद्ध हल्दर ने कहा, "'टीवीएस एनटॉर्क 125 के लॉन्च के बाद से ही ये अपने जनरल Z ग्राहकों का प्रिय बन गया है. इस स्कूटर की ओर मिलती सबसे ज्यादा प्रतिक्रिया सोशल मीडिया हैंडल्स पर देखी गई है खासतौर पर इंस्टाग्राम पर. इसकी स्ट्राइकिंग अपीयरेंस के साथ यह टीवीएस स्मार्टएक्स कनेक्ट फीचर से लैस है और इसकी परफॉर्मेंस टीवीएस एनटॉर्क 125 का हॉलमार्क है. 

Bajaj CT 100 के नए और पुराने मॉडल में क्या है फर्क, जानिए

अगर आपको नही पता तो बता दे कि इस स्कूटर को 37 साल के टीवीएस रेसिंग की एक समृद्ध वंशावली पर बनाया गया है और उसी को मनाने के लिए रेस एडिशन लॉन्च किया गया है. चुनिंदा शहरों में टीवीएस एनटॉर्क 125 रेस एडिशन के लिए ऑनलाइन प्री-बुकिंग भी शुरू कर रहे हैं."टीवीएस एनटॉर्क 125 रेस एडिशन में मैकेनिकली कोई बदलाव नहीं किया गया है और कंपनी ने इसमें समान 124.79 cc, सिंगल-सिलेंडर, फोर-स्ट्रॉक, 3-वाल्व, एयर-कूल्ड, SOHC इंजन दिया है. यह इंजन 7,500 rpm पर 9.25 bhp की पावर और 5,500 rpm पर 10.5 Nm का टॉर्क जनरेट करता है. कंपनी ने इसमें ब्लूटूथ कनेक्टिविटी सिस्टम भी दिया है और यह एक स्पेशल रेस-इंस्पायर्ड यूजर इंटरफेस के साथ आता है.

ऑटो सेक्टर में छाई हुई है मंदी लेकिन,Ducati Multistrada ने बेची 1 लाख यूनिट्स

TVS Scooty Pep+ का नया अवतार आया सामने, ये है अन्य खासियत

Pulsar NS160 के अलावा Apache RTR 160 और Honda 160R कितनी है खास, ये है तुलना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -