भारत में इस महीने लॉन्च हुई ये पावरफुल बाइक्स और स्कूटर, जानिए फीचर
भारत में इस महीने लॉन्च हुई ये पावरफुल बाइक्स और स्कूटर, जानिए फीचर
Share:

भारत में हाल ही में TVS NTorq 125 Race Edition लॉन्च हो गई है. साथ ही, MG Hector के बाद अब MG Motor भारत में अपनी पहली फुली इलेक्ट्रिक SUV MG eZS को लॉन्च करने के लिए तैयार है. इसके अलावा KTM ने अपनी KTM 125 Duke और KTM RC 125 की कीमतों को बढ़ा दिया है और जानें कि कैसे 16 साल बाद Ducati ने अपनी Ducati Multistrada को लेकर एक नया मील का पत्थर हासिल कर लिया है. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

इन पावरफुल बाइक्स में कौन है किफायती, जानिए


कंपनी की फुली इलेक्ट्रिक कार MG eZS होने वाली है. जो over-the-air यानी (OTA) तकनीक पर काम करेगी. इसमें आपको लिथियम-ऑयन बैटरी मिलेगी. रिपोर्ट्स की मानें तो MG eZS एक बार फुल चार्ज करने पर 300 किलोमीटर तक बिना रुके चलेगी. कंपनी की ये इलेक्ट्रिक SUV पहले ही UK में लॉन्च हो चुकी है. भारतीय करेंसी के हिसाब से UK में इसकी शुरुआती कीमत 18.36 लाख रुपये है जो 20.07 लाख रुपये तक जाती है.माना जा रहा है कि MG Motor अपनी eZS को इस साल दिसंबर महीने में लॉन्च कर सकती है. भारतीय बाजार में इसका सीधा मुकाबला हाल ही में लॉन्च हुई Hyundai Kona Electric से होने वाला है.

TVS Apache RTR 160 4V है दमदार फीचर से लैंस, जानिए कितनी होगी बचत

TVS NTorq 125 Race Edition

अपनी Ntorq 125 का रेस एडिशन TVS ने पेश कर दिया है. इसमें कई cosmetic बदलाव किए गए हैं. कंपनी ने इसमें नई LED हेडलाइट के साथ LED डेटाइम रनिंग लाइट (DRL) दिए हैं. इसके अलावा नए बॉडी ग्राफिक्स के साथ इसे तीन टोन कलर कॉम्बिनेशन में उतारा गया है. Ntorq 125 के Race Edition की दिल्ली एक्स-शोरूम कीमत 62,995 रुपये है. स्टैंडर्ड मॉडल के मुकाबले इसका रेस एडिशन 3,000 रुपये महंगा है.रेस एडिशन के साथ TVS ntorq 125 अब तीन वेरिएंट्स में उपलब्ध है.इनमे ड्रम ब्रेक, डिस्क ब्रेक और नया रेस एडिशन शामिल है. कंपनी ने इसमें कोई भी मैकेनिकल परिवर्तन नही किया है.

ट्रैफिक पुलिस काटना चाहती थी हेलमेट न पहनने का चालान, इस आदमी के सिर को देखकर मानी हार

 KTM 125 Duke और KTM RC 125 Price Hike

आपकी जानकारी के​ लिए KTM के ग्राहकों के लिए एक बुरी खबर है. बुरी इसलिए क्योंकि कंपनी ने अपनी 125 Duke और RC 125 की कीमतें बढ़ा दी हैं. KTM 125 Duke भारतीय बाजार में 2,248 रुपये महंगी हो गई है. इसकी नई कीमत 1.32 रुपये हो गई है. साथ ही, KTM RC 125 की कीमत को 1,537 रुपये बढ़ाया गया है. इसकी नई कीमत 1.48 लाख रुपये हो गई है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि 125 Duke को कंपनी ने भारत में नवंबर 2018 को लॉन्च किया. ये कंपनी की सबसे सस्ती बाइक है. वहीं, RC 125 को KTM ने इसी साल जून महीने में पेश किया था.सबसे आखिरी खबर की बात करें तो इटली की जानी-मानी ऑटोमोबाइल कंपनी Ducati ने एक नया mile stone हासिल कर लिया है. कंपनी ने Ducati Multistrada के 1 लाख यूनिट्स बना दिए हैं। Ducati की Multistrada का पहला यूनिट आज से 16 साल पहले बना था और अब कंपनी ने 16 साल बाद इसके 100,000 यूनिट का पड़ाव पार कर लिया है.

मात्र 1100 रु लेकर आओ, घर ले जाओ ये लोकप्रिय स्कूटर

ये है Polarity की इलेक्ट्रिक बाइक, जानिए कीमत

लग्जरी कार छोड़ ऑटो में सफर कर रहे हैं अंगद बेदी, दिए ऐसे पोज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -