टीवी की 'नागिन' ने पहन डाली इतनी टाइट ड्रेस कि देखकर फैंस भी रह गए दंग
टीवी की 'नागिन' ने पहन डाली इतनी टाइट ड्रेस कि देखकर फैंस भी रह गए दंग
Share:

टेलीविज़न जगत की मशहूर एक्ट्रेस सुरभि ज्योति (Surbhi Jyoti) सोशल मीडिया पर हमेशा अपने जबरदस्त अवतार के कारण चर्चाओं में बनी रहती हैं। हाल ही में सुरभि ज्योति (Surbhi Jyoti) ने रिवीलिंग ऑउटफिट में जमीन पर बैठकर ऐसे पोज दिए कि फोटोज वायरल हो गईं। इस फोटो में सुरभि ज्योति (Surbhi Jyoti) ग्रे कलर का टाइट वनपीस पहने हुए हैं। ये वनपीस बहुत ज्यादा छोटा है। इसके साथ ही ये गले की ओर से इतना अधिक डीप है कि सुरभि ज्योति (Surbhi Jyoti) का क्लीवेज स्पष्ट दिखाई दे रहा है।

वही फोटोज में सुरभि ज्योति (Surbhi Jyoti) इतने अधिक टाइट ऑउटफिट पहने हुए हैं कि देखकर ही ऐसा लग रहा है कि उनका जमीन पर बैठना कठिन हो रहा है। इसके बाद भी सुरभि ज्योति (Surbhi Jyoti) जमीन पर बैठी हुई हैं तथा आगे की तरफ थोड़ा झुकी हुई हैं। इन फोटोज में सुरभि ज्योति (Surbhi Jyoti) का डीपनेक आकर्षानं का केंद्र बना हुआ है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Surbhi Jyoti (@surbhijyoti)

वही वनपीस के साथ सुरभि ज्योति (Surbhi Jyoti) ने बूट्स पहने हैं। वहीं लुक को पूरा करने के लिए बालों को खुला रखने के साथ लाइट मेकअप किया है जो कि उनके लुक में चार चांद लगा रहा है। वही कुछ दिन पहले सुरभि ज्योति (Surbhi Jyoti) ने जालीदार वनपीस पहनकर फोटो साझा की थी। इस फोटो को देखकर स्पष्ट लगा कि सुरभि ज्योति (Surbhi Jyoti) ने जालीदार वनपीस के भीतर और कुछ पहना नहीं था। वही सुरभि ज्योति (Surbhi Jyoti) की इन तस्वीरों को देखकर कई फैंस उनकी तारीफ कर रहे है तो कई लोग शॉक्ड है 

फोटो में दिखने वाली ये बच्ची आज है इस बड़े रियलिटी शो की विनर

बिग बॉस विनर बनने के बाद तेजस्वी ने करण संग की जमकर पार्टी, सामने आई तेजरन की पहली सेल्फी

शार्ट ड्रेस में श्रद्धा आर्या ने लगाई आग

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -