आखिर क्यों आई TVS मोटर की बिक्री में गिरावट
आखिर क्यों आई TVS मोटर की बिक्री में गिरावट
Share:

नोटबंदी के कारण से व्यापार प्रभावित तो हुई ही थी लेकिन दो पहिए वाहन पर इसका कोई खास प्रभाव नहीं पड़ा था, लेकिन अब एक और वजह सामने आई है। TVS मोटर की फरवरी महीने की बिक्री में गिरावट देखने को मिली है। पिछले महीने कंपनी ने कुल 211,470 यूनिट्स बेची जबकि साल 2016 के ही फरवरी महीने में कंपनी ने 219,467 यूनिट्स बेची थी। इस तरह TVS को सेल में 3.6 का नुकसान हुआ। 1 अप्रैल से देश में सभी नए टू-व्हीलर्स बिना BSIV नॉर्म्स के नहीं बिकेंगे ऐसे में TVS मोटर ने सभी नए वाहनों को BSIV इंजन के साथ बनाना शुरू कर दिया है।

फरवरी महीने में कंपनी ने 69,020 यूनिट्स बेची जबकि पिछले साल समान अवधि में यह आंकड़ा 67,089 यूनिट्स का रहा। जबकि पिछले महीने मोटरसाइकिल सेगमेंट में कंपनी ने 58,994 यूनिट्स बेची वही पिछले साल कंपनी ने 77,093 यूनिट्स बेची। थ्री-व्हीलर गाड़ियों की बिक्री 8319 यूनिट से 37.2 फीसदी घटकर 5223 यूनिट रही है।

जानकारी के लिए आपको बता दे कि पिछले महीने TVS ने Wego को ज्यादा बेहतर बनाते हुए नए फीचर्स और कलर्स के साथ पेश कर किया। नया Wego अब नये मेटलिक ऑरेंज कलर और T-ग्रे कलर में उपलब्ध होगा। इसके अलावा वेगो की सीट ड्यूल टोन कलर में है। साथ ही इसमें सिल्वर Oak पैनल्स, USB चार्जिंग पोर्ट जैसे कई अन्य फीचर्स शामिल किये गये हैं। और इसकी कीमत दिल्ली में एक्स शो रूम कीमत 50,434 रुपये रखी गई है। 

 

एयरवायर डिवाइस की साहयता से अब आपकी कार नही होगी चोरी, जानिए कैसे

नही बिकेगा अब यूके स्थित सिल्वरस्टोन रेस ट्रैक

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -