TVS ने लांच की Victor प्रीमियम एडिशन बाइक
TVS ने लांच की Victor प्रीमियम एडिशन बाइक
Share:

नई दिल्ली. देश में फेस्टिव सीजन का दौर शुरू होने वाला है, इसी को देखते हुए ऑटोमोबाइल कंपनियां अपने नए व्हीकल्स और पुराने मॉडल्स के अपग्रेडेड वर्जन को लांच कर रही है. इसी के चलते टू-व्हीलर निर्माता कंपनी टीवीएस ने बीते दिन अपनी फेमस बाइक विक्टर का नया Victor Premium Edition मॉडल लॉन्च कर दी है. इस मॉडल की दिल्ली के एक्स शोरुम की कीमत 55,065 रुपये रखी गई है. यदि इस बाइक की फीचर्स की बात की जाए तो इस में 110 सीसी का इंजन बरक़रार रखा गया है. हां किन्तु पुराने विक्टर मॉडल की तुलना में इसमें कुछ कॉस्मेटिक बदलाव भी किए गए है.

बाइक का इंजन 9.4 बीएचपी का पावर रखता है, साथ ही 9.4 न्यूटन मीटर का टॉर्क जनरेट करने की क्षमता रखता है. सबसे ज्यादा कोई चीज किसी बाइक में देखी जाती है वह है माइलेज, इस बारे में टीवीएस का दावा है कि यह नया मॉडल एक लीटर पेट्रोल में 72 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देने की क्षमता रखता है.

यदि लुक की बात करे, तो बाइक को बेहतर लुक देने के लिए इसमें क्रोम डिटेलिंग, प्रीमियम ग्राफिक्स और क्रोम क्रैश गार्ड जैसे फीचर्स दिए गए हैं. यह नई बाइक टीवीएस सिर्फ डिस्क ब्रेक्स के साथ ही देगी, जबकि इसके विपरीत पुराने मॉडल में डिस्क या ड्रम वेरियंट में से कोई एक चुनने का विकल्प दिया गया है. सिक्योरिटी के लिहाज से देखा जाए तो टीवीएस विक्टर के प्रीमियम मॉडल में टीवीएस ने एलईडी डीआरएल यानी डेटाइम रनिंग लाइट भी दी है.

ये भी पढ़े

हुंडई भारत में नहीं करेगी i10x मॉडल को लांच

डुकाटी ने पेश की सुपर स्पोर्ट्स बाइक पेनीगेल V4

कार की चाबी खो जाए तो इस तरह करें कार को अनलॉक

पढिये भारत में आने वाली नई बाइक और कार के विशेषताओ के बारे में और जानिए कौनसी बाइक और कार है बेस्ट आपके लिए?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -