TVS ने लांच किया नया Graphite 125 स्कूटर

घरेलु दोपहिया निर्माता कंपनी टीवीएस मोटर्स जल्द ही भारतीय बाजार में अपना नया व स्टाइलिश स्कूटर पेश करने जा रही है. इस स्कूटर की सबसे बड़ी खासियत है कि ये स्पॉर्टी आॅटोमैटिक स्कूटर होगा. इस नए स्कूटर को Graphite 125 नाम दिया गया है. उम्मीद कि जारही है कि कंपनी इसे आने वाले आॅटो एक्सपो में लांच कर सकती है. कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक TVS मोटर्स की इस नई ग्रैफाइट स्कूटर पर टेस्टिंग कर रहा है.

बताया जा रहा है कि ये स्कूटर 100 किलोमीटर प्रति घंटा से अधिक की रफ़्तार पकड़ने में सक्षम है. दो पहिया बाजार में कदम रखने के बाद इस स्कूटर का सीधा मुकाबला यामाहा की Aerox 155 और सुजुकी की Burgman से होगा. Graphite 125 में नाम के मुताबिक़ इसमें 125CC का एयर कूल्ड इंजन पेश किया गया है जो 11.5 बीएचपी की पावर को जेनरेट करता है वही इसमें सीवीटी आॅटोमैटिक गियरबॉक्स भी दिया जा सकता है.

फीचर्स के लिहाज से इस स्कूटर में जीपीएस नैविगेशन, फुली डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, मोबाइल चार्जर, एलईडी टेल लैम्प जैसे कई फीचर्स शामिल किया गए है. इसके अलावा ग्रेफाइट स्कूटर के फ्रंट में हाइड्रॉलिक ब्रेक और पिछले पहिए में ड्रम ब्रेक दिया गया है.

साल 2018 मे मारुती का क्या है प्लान ?

मर्सडीज़-बैंज़ की लाइन-अप में 10 इलैक्ट्रिक कारें

साल का सबसे बड़ा वाहन मेला ऑटो एक्सपो 2018

 

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -