'कृष्‍ण' ने गर्लफ्रेंड संग रचाई शादी
'कृष्‍ण' ने गर्लफ्रेंड संग रचाई शादी
Share:

टीवी के फेमस एक्टर सौरभ पांडेय ने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड जारा सोनी के साथ शादी कर ली है. हाल ही में अब दोनों की शादी की खुबसुरत-सी तस्वीर भी सामने आई हैं. जारा ने शादी में रेड कलर का लहंगा पहना था और सौरभ व्हाइट शेरवानी में नजर आए, बता दे कि, दो दिन पहले दोनों की सगाई की तस्वीरें भी वायरल हुई थीं.

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में बताया कि, "उनकी लेडीलव जारा कनाडा से हैं, दोनों एक-दूसरे को 10 साल से डेट कर रहे थे. सौरभ ने साल 2007 में 'जिया जले' टीवी सीरियल से अपने करियर की शुरुआत की थी. सौरभ के बारे में बता दे कि, वो कभी ड्रग्स एडिक्ट थे. ये बात उन्होंने अपने इंटरव्यू में कबूली है, सौरभ ने नशे की इस लत को काफी मुश्किल से छोड़ा है. साल 2010 में टीवी शो 'तेरे मेरे सपने' में काम करने के दौरान उन्होंने ड्रग लेना शुरू कर दिया था.

सौरभ ने कहा कि, "मुझे याद है मैं सेट पर काफी स्मोकिंग और ड्रग लेने लगा था. ऐसे में मुझे शूटिंग करने में भी काफी परेशानियां आती थीं. मैं ये सब सिर्फ अपने अकेलेपन से दूर भागने के लिए कर रहा था" बता दे कि, सौरभ ने सीरियल सूर्यपुत्र कर्ण में कृष्‍ण का किरदार निभाया था. ख़ास बात यह है कि, शादी में सौरभ के बेस्ट फ्रेंड और एक्टर गुरमीत चौधरी पत्नी देबीना बनर्जी के साथ पहुंचे थे.

ये भी पढ़े

बाइक से गोवा की सैर पर निकली काजोल की बहन

तुलसी कुमार ने कराया मैटरनिटी फोटोशूट

अट्रेक्टिव नज़र आऐंगी तो हो जाएगा रेप!

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -