भारत में TVS Jupiter Grande हुई बंद, ये है रिपोर्ट
भारत में TVS Jupiter Grande हुई बंद, ये है रिपोर्ट
Share:

अपनी Jupiter Grande एडिशन को TVS मोटर कंपनी ने बाजार में बंद कर दिया है. हालांकि, कंपनी ने अपनी Jupiter ZX वेरिएंट में कई फीचर्स शामिल किए हैं. TVS Jupiter ZX के ड्रम वेरिएंट की कीमत 56,093 रुपये और डिस्क ब्रेक वर्जन की कीमत 58,645 (एक्स शोरूम दिल्ली) है. अपडेटेड Jupiter ZX अब एक LED हेडलाइट, एक सेमी-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल और एक एडजस्टेबल रियर मोनोशॉक के साथ आती है. ये नए फीचर्स पहले ही Jupiter Grande में उपलब्ध थे, जब इसे बंद भी नहीं किया गया था, लेकिन ज्यादा किफायती स्कूटर ZX वेरिएंट बन गया है. ग्राहको मिल रही ये सुविधा

क्या है थर्ड पार्टी बीमा का फायदा, जानिए

इस स्कूटर को नई क्षमता प्रदान करने के लिए TVS Jupiter ZX में कुछ फेन्सी चीजें हटाई गई हैं, जैसे कि Grande में अनूठे एलॉय व्हील्स, नई सीट कवर पैटर्न और क्रोम इन्सर्ट्स शामिल थी, जो कि स्कूटर को प्रीमियम टच देती थी. 2019 Jupiter ZX अब दो कलर विकल्प - स्टारलाइट ब्लू और रॉयल व्हाइन में उपलब्ध है.

KTM की इस बाइक की कीमत में हुई बढ़ोत्तरी

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि TVS Jupiter में समान 109.7 cc सिंगल-सिलेंडर, एयर-कूल्ड इंजन दिया गया है जो 8 bhp और 8.4 Nm का टॉर्क जनरेट करता है. यह CVT यूनिट से लैस है. ब्रेकिंग के तौर पर इसमें फ्रंट व्हील के लिए 220mm डिस्क या एक 130mm ड्रम का विकल्प दिया है. वहीं, रियर में 130mm ड्रम ब्रेक दिया गया है. TVS Jupiter देश में बेस्ट-सेलिंग स्कूटर्स में से एक है और बिक्री के मामले में यह अच्छा प्रदर्शन कर रहा है. ग्राहको के बीच टीवीएस के स्कूटर सबसे ज्यादा लोकप्रिय है.

Honda और Aprilia स्कूटर्स बाजार में मचा रही धमाल, जानिए कीमत

Ford Ecosport से Hyundai Venue में है कितना दम, ये है तुलना

सिर्फ 3900 रुपये में घर ले जाओ, ये शानदार स्कूटर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -