TV की संस्कारी बहू ने पानी के अंदर किया खतरनाक स्टंट, देखकर चौंके लोग
TV की संस्कारी बहू ने पानी के अंदर किया खतरनाक स्टंट, देखकर चौंके लोग
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी 12 शो टीवी पर तहलका मचा रहा है। पहले ही एपिसोड के पश्चात् प्रशंसकों ने शो को सुपरहिट बता दिया है। शो में सभी प्रतियोगी एक दूसरे को कड़ी टक्कर दे रहे हैं। मगर कुछ प्रतियोगी ऐसे भी जिन्होंने पहले ही एपिसोड में अपने फियरलेस अंदाज से प्रशंसकों के दिलों को जीत लिया एवं इनमें से एक शिवांगी जोशी भी हैं। 

टेलीविज़न पर सीधी-सादी संस्कारी बहू की भूमिका निभाने वाली शिवांगी जोशी वास्तविक जिंदगी में फायर हैं। शो में शिवांगी ने मोटरसाइकिल पर इतनी बेहतरीन एंट्री की थी कि हर कोई उन्हें देखता रह गया। शो में शिवांगी ने एंट्री करते ही बताया की असली शिवांगी कौन हैं? शिवांगी ने रोहित शेट्टी से कहा- मुझे मोटरसाइकिल चलाना बहुत पसंद है। मैं मोटरसाइकिल के साथ राइफल भी चला सकती हूं। मैंने ताइक्वांडो भी सीखा है और मैं बॉक्सिंग भी करती हूं। शिवांगी का टैलेंट सुनकर रोहित शेट्टी सहित सभी प्रतियोगी इंप्रेस हो गए। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

वही अब बात करते हैं शिवांगी जोशी के परफॉर्मेंस की। शिवांगी को पहला स्टंट मोहित मलिक के सामने करना था। टास्क पानी में था तथा शिवांगी का कहना था कि उन्हें स्विमिंग ठीक से नहीं आती। वो बहुत बेसिक स्विमिंग जानती हैं। शिवांगी की बात सुनकर सभी लोगों को लगा था कि वो स्टंट परफॉर्म नहीं कर पाएंगी। मगर शिवांगी ने इतने बेहतरीन तरीके से स्टंट किया कि उन्होंने मोहित मलिक को हराकर अपना पहला ही टास्क जीत लिया। 

बिग बॉस 16 को लेकर आई बड़ी खबर, फैंस को लग सकता है झटका

कपिल शर्मा शो पर संकट, जानिए क्या है मामला?

शो में बने रहने के लिए रुबीना दिलैक को करना पड़ा ऐसा काम कि आपकी भी काँप उठेगी रूह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -