TVS के इस स्कूटर पर मिल रहा जबरदस्त ऑफर, जानिए कैसे मिलेगा लाभ
TVS के इस स्कूटर पर मिल रहा जबरदस्त ऑफर, जानिए कैसे मिलेगा लाभ
Share:

त्योहारी सीजन में ऑफर्स की भरमार जारी है. इसी बीच TVS अपने सबसे अधिक बिकने वाले स्कूटर बेस्टसेलिंग स्कूटर TVS Jupiter पर बेहतरीन ऑफर लेकर आई है. कंपनी इस पर जीरो फाइनेंस से लेकर कैशबैक तक का ऑफर दे रही है. इस ऑफर के तहत आप इस स्कूटर को बगैर डाउन पेमेंट दिए खरीद सकते हैं. इतना ही नहीं आप यदि बैंक ऑफ बड़ौदा या ICICI बैंक के डेबिट या क्रेडिट कार्ड से भुगतान करते हैं तो आप पांच फीसदी कैशबैक भी मिल सकता है.

इस ऑफर को अधिक आकर्षक बनाने के लिए कंपनी लो EMI का विकल्प दे रही है. अगर आप इसे अपने घर लाना चाहते हैं तो केवल 2,222 रुपये प्रति महीने की EMI पर ला सकते हैं. इसके साथ ही कंपनी 4500 रुपये तक पेटीएम कैशबैक भी दे रही है. TVS ने इस स्कूटर में USB चार्जर, फ्रंट में स्टोरेज स्पेस और टिंटेड वाइजर जैसे नए फीचर्स भी जोड़े हैं. इसमें 110cc का इंजन मिलता है. बीएस4 वर्जन में यह इंजन 7.9 bhp की पावर और 8.4 Nm पीक टॉर्क पैदा करता है. जूपिटर क्लासिक ईटी-एफआई स्कूटर कई कलर में बाजार में उपलब्ध है. इनमें सनलाइट आइवरी, ऑटम ब्राउन और नया इंडिब्लू शेड दिए गए हैं.

वहीं अगर जुपिटर की समकक्ष Honda Activa 6G की बात करें तो इसमें 109.51cc का इंजन दिया गया है जो कि 8000 Rpm पर 5.73 kW की पावर 5250 Rpm पर 8.79 Nm का टॉर्क पैदा करता है. यह स्कूटर ऑटोमैटिक टाइप क्लच से लैस है. अगर सस्पेंशन की बात करें तो इसमें Honda Activa 6G के फ्रंट में टेलिस्कॉपिक सस्पेंशन और रियर में 3-स्टेप एडजेस्टेबल स्प्रिंग लोडिड हाइड्रॉलिक सस्पेंशन दिया गया है.

हीरो मोटोकॉर्प ने Q2FY21 नतीजे किए जारी

इंदौर से पंड्याखेड़ी के पास हुआ भयानक सड़क हादसा, तीन बच्चों की हुई मौत

HeroMotoCorp ने भारत के लिए हार्ले डेविडसन बाइक की बिक्री की तेज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -