TVS ने लांच की Bluetooth टेक्नोलॉजी वाली बाइक, साथ मिलेंगे ये एडवांस फीचर्स
TVS ने लांच की Bluetooth टेक्नोलॉजी वाली बाइक, साथ मिलेंगे ये एडवांस फीचर्स
Share:

हर युवा दिलो की धड़कन नयी अपाचे मार्किट में लांच हुई टीवीएस मोटर ने अपनी पॉपुलर Apache RTR 200 4V को एक खास टेक्नोलॉजी के साथ लॉन्च किया है। इस टेक्नोलॉजी के जरिये बाइक को मोबाइल फोन से कनेक्ट किया जा सकता है। टीवीएस ने शुक्रवार को एलान किया कि वह RTR 200 4V बाइक में स्मार्टकनेक्ट ब्लूटूथ टेक्नोलॉजी देगी। इस टेक्नोलॉजी के जरिए बाइक को TVS Connect App से कनेक्ट से किया जा सकता है। इस एप को एंड्रॉयड और आईओएस स्मार्टफोन में इंस्टाल किया जा सकता है। जिसे गूगल प्ले स्टोर और आईओएस एप स्टोर से डाउनलोड किया जा सकता है। इस बाइक की एक्स-शोरूम कीमत 1.14 लाख रुपये है। 

वही इसके एडवांस फीचर्स के बारे में विस्तार से अगर बात करे तो इस एप में कई फीचर जैसे नेविगेशन, रेस टेलेमीट्री, टूर मोड, लीन एंगल मोड, क्रेश अलर्ट और कॉल एसएमएस नोटिफिकेशन जैसे फीचर मिलेंगे। लीन एंगल मोड में जायरोस्कोपिक सेंसर सेंसर मिलेगा, जो राइडर पोजिशन को रिकॉर्ड करेगा। वहीं रेस टेलेमीट्री फीचर प्रत्येक राइड के बाद जरूरी डाटा डिस्प्ले करेगा। वहीं जैसे ही सेंसर को महसूस होगा कि बाइकर गिर गई है, वह क्रैश अलर्ट मोबाइल पर भेज देगा।

वही इसमें कपय ने एक्सीडेंट अलर्ट भी लगाया है जिसके लिए कंपनी का दावा है कि 180 सेकेंड के भीतर बाइक क्रैश अलर्ट मोड में आ जाएगी और राइडर के इमरजेंसी कॉन्टैक्ट्स को लोकेशन साथ नोटिफिकेशन भेज देगी। इस बाइक में 197.75 सीसी का सिंगल सिलेंडर इंजन लगा है, जो फाइव स्पीड गियरबॉक्स के साथ आता है। यह इंजन 8500 आरपीएम पर 20.5 पीएस की पावर और 7000 आरपीएम पर 18.1 एनएम का टॉर्क देता है।  बाइक में डुअल चैनल एबीएस के साथ डिस्क ब्रेक मिलते हैं।

मंदी के दौर में भी मारुती सुजुकी ने BS6 गाड़ियों पर बनाया नया कीर्तिमान

महिंद्रा एंड फोर्ड का हुआ जॉइंट वेंचर, साथ मिलकर करेंगे काम

हुंडई बनाएगी कमर्शियल फ्लाइंग कार, एयरोनाटिक इंजीनियर से मिलाया हाथ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -