TVS का एक और धमाका, अब लॉन्च की TVS Apache RTR 160 4V FI ABS

TVS का एक और धमाका, अब लॉन्च की TVS Apache RTR 160 4V FI ABS

TVS मोटर कंपनी द्वारा भारत में डबल धमाल किया गया है. जहां एक ओर कंपनी ने STAR CITY PLUS का कारगिल अवतारा पेश किया तो वहीं कंपनी ने इस दौरान Apache RTR 160 4V के ABS वर्जन को भी उतार दिया है. इसका ग्राहकों को काफी इंतजार था. आपको जानकारी की लिए बता दें कि VS Apache RTR 160 4V ABS फिलहाल केवल फ्यूल इंजेक्टेड वर्जन में ही दिया गया है. 

बात करें इसकी कीमत की तो कंपनी ने इसकी कीमत 98,644 रुपये (एक्स-शोरूम, पुणे) तय की है. ABS वर्जन, नॉन ABS मॉडल की तुलना में 6,999 रुपये अधिक महंगा है. फिलहाल Apache 160 के कार्ब्युरेटर वर्जन में ये फीचर नहीं मिला है लेकिन आने वाले हफ्तों में इसकी बिक्री की जा सकती है. कंपनी ने Apache RTR 160 4V FI ABS को देशभर के चुनिंदा डीलर्स पर बुकिंग के लिए भी उपलब्ध करा दिया गया है.

TVS Apache RTR 160 4V को पुरानी Apache 160 की तुलना में बड़े अपग्रेड के साथ पेश किया गया है. ख़ास बात यह है कि इसमें आपको ABS की अलावा और कोई बदलाव देखने को नहीं मिलेगा. जबकि इसकेस्पेसिफिकेशन्स की बात की जाए तो बाइक में 159 cc सिंगल-सिलिंडर, फोर-वॉल्व, ऑइल-कूल्ड इंजन दिया गया है जो कि FI मॉडल में 16.6 bhp और carb वर्जन में 16.2 bhp जनरेट करने में सक्षम है. टॉर्क आउटपुट दोनों में ही 14.8 Nm बताया जा रहा है. 

TVS ने दी सैनिकों को अनोखी श्रृद्धांजलि, अब 'कारगिल' अवतार में उतारी Star City Plus

इतने खूबसूरत फीचर्स के साथ भारत आई Kawasaki Versys 1000, जानिए कीमत ?

कार निर्माता कंपनिया अपने इन मॉडलों पर दे रही है भारी भरकम डिस्काउंट

सौरव गांगुली ने खरीदी BMW की यह खूबसूरत बाइक, कीमत जानकर लगेगा धक्का